इंग्लैंड ओपन के सेमीफाइनल में पीवी सिंधू
इंग्लैंड ओपन के सेमीफाइनल में पीवी सिंधू
Share:

दिल्ली: ओलंपिक रजत पदक विजेता वर्ल्ड नंबर 3 भारत की पीवी सिंधू ने ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिपविश्व का पहला गेम हारने के बाद करिश्माई वापसी करते हुए जापान की नोजोमी ओकुहारा को शुक्रवार को संघर्ष भरे मुकाबले में 20-22 21-18 21-18 से हराकर इस प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. 

बर्मिंघम में जारी टूर्नामेंट में दोनों खिलाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिली सिंधू और ओकुहारा के बीच यह जबरदस्त मुकाबला एक घंटे चौबीस मिनट तक चला. पीवी सिंधू ने इसके साथ ही पहली बार ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिपविश्व के सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका भी हासिल कर लिया. उन्हें 2017 में क्वॉर्टर फाइनल में हार मिली थी. 

बता दें कि पहले गेम में सिंधु 17-16 से आगे चल रही थीं, लेकिन जापानी खिलाड़ी ने वापसी करते हुए स्कोर बराबर कर लिया दूसरे गेम में भी कड़ी प्रतिस्पर्धा देखी गई. सिंधु ने अच्छी शुरुआत करते हुए 3-1 की बढ़त ले ली थी, लेकिन ओकुहारा ने स्कोर 3-3 से बराबर कर लिया. अंतिम समय में पीवी सिंधू ने कमाल का प्रदर्शन किया और 21-18 से सेट अपने नाम कर सेमीफाइनल में पहुंच गईं. सेमीफाइनल में उनका सामना स्पेन की कैरोलिना मारिन और जापान की ही आकाने यामागुची के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा.

इतना महंगा पानी पीने के बाद भी सुरक्षित नहीं हैं कोहली

मैच हार कर भी श्रीलंका के इस खिलाड़ी ने बनाया रिकॉर्ड

बांग्लादेश के आगे श्रीलंका ने टेके घुटने, आधी टीम आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -