इंडिया ओपन में PV सिंधु को करना पड़ा हार का सामना

2 बार की ओलंपिक पदक विजेता PV सिंधु का इंडिया ओपन 2022 का सफर खत्म हो चुका है। शीर्ष वरीय 26 साल के भारतीय खिलाड़ी को महिला एकल स्पर्धा के सेमीफाइनल मुकाबले में थाईलैंड की छठी वरीयता हासिल सुपानिदा कातेथोंग के हाथों हार का सामना करना पड़ गया है।

सिंधु की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उन्होंने पहला सेट 14-21 से हरा दिया है। हालांकि जिसके उपरांत उन्होंने जोरदार वापसी करते हुए 21-13 से दूसरा सेट अपने किया और स्कोर बराबरी पर पहुंचा दिया है। लेकिन आखिरी और निर्णायक सेट में उन्होंने फिर से अपनी लय खो दी और 10-21 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है।  टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में अब थाईलैंड की सुपानिदा का सामना हमवतन और दूसरी वरीय बुसानन ओंग्बारुंगफान से से होने वाला है।  

महिला एकल के दूसरे सेमीफाइनल में इंडिया की आकर्षी कश्यप को थाईलैंड की बुसानन ओंग्बारुंगफान के हाथों 26-24, 21-9 से शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इस मुकाबले में आकर्षी ने पहले सेट में बुसानन को कड़ी टक्कर दी लेकिन दूसरे सेट में थाईलैंड की खिलाड़ी ने उन्हें कोई अवसर नहीं दिया और एकतरफा अंदाज में पटखनी दे दी है। पुरुषों के युगल स्पर्धा के सेमीफाइनल में दूसरे वरीय सात्विकसाईराज रंकिरेड्डी और चिराग शेट्टी ने जीत दर्ज की और फाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। भारतीय जोड़ी ने फ्रांस के विलियम और फेबियन को सीधे सेटों में 21-9 और 23-21 से मात दी। 

 

मॉरीशस के अविनाश होंगे वेटलिफ्टिंग के पहले हाई परफार्मेंस निदेशक

इंडियन ओपन: प्रणय को मात देकर लक्ष्य सेन ने सेमीफइनल में बनाया अपना स्थान

AFC: कप्तान आशालता देवी ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "क्वार्टर फाइनल में पहुंचना और..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -