स्विस ओपन क्वार्टरफाइनल में काबिज हुई सिधू, समीर और प्रणीत ने किया निराश
स्विस ओपन क्वार्टरफाइनल में काबिज हुई सिधू, समीर और प्रणीत ने किया निराश
Share:

भारत की पीवी सिंधू ने जोरदार प्रदर्शन की बदौलत चीनी ताइपे की पेई यू पो को गुरुवार को लगातार गेमों में 21-16, 21-16 से हराकर स्विस ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल के क्वार्टरफाइनल में कब्ज़ा जमा लिया जबकि समीर वर्मा और बी साई प्रणीत को तीसरे दौर में शख्स का सामना करना पड़ा. छठी वरीयता प्राप्त सिंधू ने चीनी ताइपे की खिलाड़ी को हराने में 36 मिनट का समय लगाया.

विश्व में 11वें नंबर की भारतीय खिलाड़ी और 25वें नंबर की ताइपे खिलाड़ी के बीच यह पहला मुकाबला था जिसमें सिंधू ने अपनी श्रेष्ठता साबित कर दी. इस बीच पुरुष एकल वर्ग में भारत के समीर वर्मा का अभियान तीसरे दौर में थम गया. समीर को 16वीं वरीयता प्राप्त थाइलैंड के तानोंगसाक सेनसोमबूनसुक ने 38 मिनट में 21-15,21-19 से पराजित कर दिया. समीर ने दूसरे गेम में संघर्ष किया लेकिन वह मौकों को भुना नहीं पाए.

समीर के पास दूसरे गेम में 18-16 की बढ़त थी लेकिन थाई खिलाड़ी ने पहले बराबरी हासिल की और फिर लगातार तीन अंक लेकर मैच समाप्त कर दिया. समीर के बाद प्रणीत की चुनौती भी तीसरे दौर में समाप्त हो गई. दूसरी वरीयता प्राप्त चीनी ताइपे के चोऊ तिएन चेन ने 33 मिनट में 21-19, 21-6 से हराकर क्वार्टरफाइनल में स्थान बना लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -