अपनी बायोपिक के लिए इस एक्ट्रेस को बेहतर मानती हैं पीवी सिंधु..
अपनी बायोपिक के लिए इस एक्ट्रेस को बेहतर मानती हैं पीवी सिंधु..
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बायोपिक का दौर चला जा रहा है. इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ा है. जानकारी के अनुसार, अब इस लिस्ट में बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु का नाम भी दर्ज होने वाला है. हालाँकि अब तक इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन खुद पीवी सिंधु ने इस बारे में अपनी इच्छा जाहिर की है. ओलंपिक सिल्वर मेडल विजेता पीवी सिंधु ने बताया है कि उनके हिसाब से उनका किरदार बॉलीवुड की किस अभिनेत्री को निभाना चाहिए. जानते हैं उनके अनुसार कौनसी एक्ट्रेस उनकी बायोपिक के लिए सही है. 

सिंधु के अनुसार, उनकी बायोपिक के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सही है. पीवी सिंधु ने कहा, "मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण सही रहेगी, वह बहुत अच्छी एक्टर हैं. पर मुझे लगता है कि जो लोग फिल्म की कास्टिंग पर काम करते हैं, वह बेहतर जानते हैं." सिंधु आगे कहती है कि, ''मैं बहुत खुश हूं कि मुझ पर फिल्म बन रही है और मैं इसे देखने के लिए बहुत उत्साहित भी हूं." लेकिन अब इस बात का इंतज़ार है कि इसकी आधिकारिक घोषणा कब की जाएगी. 

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू सूद एक्टर और प्रोड्यूसर तौर पर पीवी सिंधु पर एक फिल्म बना रहे हैं. जिसके लिए पीवी सिंधु ने सोनू की हर तरह से मदद की है. सिंधु ने कहा कि 'मैंने सोनू सूद से बहुत कुछ शेयर किया है. वह फिल्म बहुत अच्छी तरह बना रहे हैं. फिलहाल वो फिल्म पर काम करे रहे हैं और जब भी उनको जरूरत होगी वह मुझ तक पहुंच सकते हैं, मैं यही हूं. पर, वैसे तो मैंने उनको सब कुछ बता ही दिया है और इससे भी ज्यादा मेरे लिए बैडमिंटन ज्यादा जरूरी है. मैं अक्सर अपनी प्रैक्टिस और टूर्नामेंट में बिजी रहती हूं." इस बात का इंतज़ार रहेगा कि इस पर काम कब शूर होगा. 

बता दे पीवी सिंधु को 2015 में पद्मश्री अवार्ड भी मिला था और 2016 में इन्हें राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. पीवी सिंधु के जरिए हमें सानिया नेहवाल के बाद एक बेहतरीन फीमेल बैडमिंटन आइकन मिली है.  

83 : रणवीर ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, लंदन शूटिंग शेड्यूल हुआ खत्म

तो अपने ढीले कपड़ों से बेबी बम्प छुपा रही हैं दीपिका, वीडियो हो रहा वायरल!

बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों के फैन हैं प्रभास लेकिन श्रद्धा का नहीं है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -