सिंधू और गोपीचंद का हैदराबाद स्टेडियम में हुआ जोरदार स्वागत
सिंधू और गोपीचंद का हैदराबाद स्टेडियम में हुआ जोरदार स्वागत
Share:

हैदराबाद : रियो ओलिंपिक में रजत पदक जीतकर स्वदेश लौटी बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू और उनके प्रशिक्षक पुलेला गोपीचंद का हैदराबाद में जोरदार स्वागत किया गया। उनके प्रशिक्षक पुलेला गोपीचंद और सिंधू आज स्वदेश लौटे। लौटने पर हैदराबाद एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत हुआ। एयरपोर्ट पर स्वागत होने के बाद सिंधू और पुलेला गोपीचंद को डबल डेकर बस में सवार करवाया गया।

इसके बाद डबल डेकर बस हैदराबाद के विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए स्टेडियम तक पहुंची। उपर की ओर बस खुली थी जिस पर सिंधू और गोपीचंद सवार थे। बड़े पैमाने पर लोग इन्हें देखने के लिए हैदराबाद की सड़कों पर उमड़े। इस दौरान लोगों ने दोनों का अभिवान किया। लोग इनके सम्मान में तालियां बजा रहे थे तो कभी हाथ हिलाकर इनका अभिवादन कर रहे थे। कुछ लोगों के हाथों में तिरंगा ध्वज था।

इतना ही नहीं स्टेडियम में भी बड़े पैमाने पर स्कूली बच्चे और आमजन दोनों के सम्मान में मौजूद थे। सभी बेहद उत्साहित थे। सम्मान समारोह के बाद प्रशिक्षक गोपीचंद बैडमिंटन अकादमी पहुंचे इस दौरान रजत पदक जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी हो रही है।

उन्होंने कहा कि मुझे मेरी मेहनत का परिणाम मिला है, सभी ने उनका समर्थन किया है। वे इस मुकाम पर पहुंचकर बेहद प्रसन्न हैं। दरअसल सिंधू हैदराबाद एयरपोर्ट से मुंबई की ट्रांसपोर्ट सेवा बेस्ट की डबल डेकर ओपन बस में सवार होकर निकली तो हजारों समर्थक उन्हें देखने उमड़े। हैदराबाद के स्टेडियम में सिंधू के स्वागत की तैयारियां की गई थीं। दोनों के स्वागत में सांस्कृतिक आयोजन भी हुए। छोटे बच्चों ने सिंधू के साथ सेल्फी भी ली।

अगर आपका भी नाम सिंधु है तो यहाँ मिलेगा मुफ्त में पिज़्ज़ा

रियो में ओलिंपिक के साथ ही बड़े स्तर पर हुआ जिस्म का भी धंधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -