महिला के प्राइवेट पार्ट में हाथ डालना इस खिलाड़ी को पड़ गया भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
महिला के प्राइवेट पार्ट में हाथ डालना इस खिलाड़ी को पड़ गया भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर दानी अल्वेस को पुलिस ने यौन शोषण के इल्जाम  में शुक्रवार को हिरासत में ले लिया गया है। दानी अल्वेस पर स्पेन में यौन शोषण  का भी इल्जाम लगाया है। अल्वेस बार्सिलोना में लियोनेल मेस्सी के साथ ही खेले थे। वह इस समय के विश्व कप में ब्राजील के सबसे उम्रदराज फुटबॉलर कहा जा रहा है। पुलिस ने मीडिया से इस बारें में बात की, कहा है कि दानी अल्वेस ने 31 दिसंबर को बार्सिलोना के एक नाइट क्लब में एक महिला का यौन उत्पीड़न किया। महिला ने दो जनवरी को उसके विरुद्ध शिकायत की थी। उनकी शिकायत यह है कि अल्वेस ने उन्हें आपत्तिजनक तरीके से भी छुआ था। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक ब्राजील के इस फुटबॉलर ने महिला की पैंट के अंदर हाथ डालने का प्रयास करते हुए प्राइवेट पार्ट को छूआ। 39 वर्षीय दानी अल्वेस ने नाइट क्लब में होना स्वीकार किया। 

हालांकि, उन्होंने यौन उत्पीड़न के इल्जामों से मना कर दिया है। उनके शब्दों में, 'हां, मैं उस जगह पर था। मुझे औरों की तरह मजा आ रहा था। जो लोग मुझे जानते हैं वे जानते हैं कि मुझे डांस करना बहुत पसंद है। मैं दूसरों को डिस्टर्ब किए बिना डांस कर रहा था। मैं उस महिला को बिलकुल भी नहीं जानता है। मैंने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया है।'

दानी अल्वेस FIFA विश्व कप में ब्राजील टीम के सदस्य थे। दानी अल्वेस वर्ल्ड कप मैच में खेलने वाले सबसे उम्रदराज़ ब्राज़ीलियाई फ़ुटबॉल खिलाड़ी बने जब उन्होंने कैमरून के विरुद्ध  टीम की कप्तानी की। अल्वेस बार्सिलोना, जुवेंटस और पेरिस सेंट-जीन जैसे प्रसिद्ध क्लबों के लिए खेल चुके है। फिलहाल मैक्सिको के एक क्लब में खेल रहे हैं। आप छुट्टियां मनाने बार्सिलोना गए थे। डेनी अल्वेस ने ब्राजील के लिए 126 मैच खेले। 8 गोल किए। FIFA वर्ल्ड कप ब्राजील ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। क्वार्टर फाइनल में हार गए थे।

टीम इंडिया के मुरीद हुए PCB के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा, तारीफ में गढ़े कसीदे

ODI मैदानों के मामले में भारत का शानदार अर्धशतक, दुनिया का कोई देश नहीं कर पाया ऐसा

ऑस्ट्रेलिया ओपन में पेगुला और कोको गॉफ ने अपने नाम की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -