वैक्सीन लगवाने पहुंची दिव्या खोसला कुमार ने उतारा मास्क, अब हो रहीं ट्रोल
वैक्सीन लगवाने पहुंची दिव्या खोसला कुमार ने उतारा मास्क, अब हो रहीं ट्रोल
Share:

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने आतंक मचाया हुआ है। वही कोविड के चलते राज्यों में लॉकडाउन भी लगाए जा चुके है। ऐसे में महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच सिर्फ वैक्सीन ही एक उम्मीद बताई जा रही है जो लोगों को बचा सकती है। बीते दिनों ही 18 उम्र से ऊपर वालों के लिए टीकाकरण शुरू किया गया है। इस बीच आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक कोरोना वैक्सीन लगवाने में जुटे हुए हैं। अब इसी लिस्ट में एक और नाम शामिल हुआ है, एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार का। हाल ही में दिव्या खोसला कुमार ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है।

 

आप देख सकते हैं अदाकारा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। इसी के साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी कोविड वैक्सीन लेने की अपील की है। इस बीच अब अदाकारा ट्रोल भी हो रहीं हैं। जी दरअसल उनके ट्रोल होने की वजह उनकी एक गलती है जो उन्होंने वैक्सीन लेते हुए की। आप देख सकते हैं वीडियो में वह कोविड वैक्सीन लगवाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली कोविड वैक्सीन ली है। इसी के साथ ही उन्होंने फैंस से भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की बात कही।

वहीँ वैक्सीनेशन के दौरान दिव्या ने अपना मास्क नीचे कर लिया और इसी को लेकर अब सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आप सुन सकते हैं इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'चक दे इंडिया' सॉन्ग चल रहा है। और अब ट्रोल्स का कहना है कि मास्क लगाए रहते हुए भी वैक्सीन लगवाई जा सकती थी। इसके लिए चेहरा दिखाना जरूरी नहीं है। अब कई लोग दिव्या को भला-बुरा कहते नजर आ रहे हैं।

जेठालाल बोले- 'Covid के लिए सरकार को दोष ना दें, नियमों का पालन करें'

फ्लोरल जंप सूट में रश्मि देसाई ने दिए किलर एक्सप्रेशन, वीडियो हो रहा वायरल

ट्रोलर्स बोले- 'दीपिका के पैसों पर मौज कर रहा है शोएब', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -