अब TV पर भी चलेगा 'पुष्पा' का जादू, घर-घर जाकर देगी ना झुकने का संदेश

साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा की सफलता के बाद ये टीवी पर भी एंट्री करने जा रही है। जी हाँ, दरअसल, पुष्पा इम्पॉसिबल (Pushpa Impossible) एक महिला एवं शिक्षा के जरिए अपने परिवार और समाज से सम्मान पाने की खोज में उसके बेमिसाल परिवर्तन की कहानी है। करुणा पाण्डेय के प्रमुख किरदार वाले इस शो में एक महिला के भाग्य पीड़ित से अपने लक्ष्य की चैम्पियन बनने के जबरदस्त परिवर्तन को दिखाया गया है। पुष्पा इम्पॉसिबल का प्रीमियर सोनी सब (Sony Sab Tv) पर 6 जून को, रात 9।30 बजे होने वाला है। पुष्पा इम्पॉसिबल गुजरात के पाटन की एक अशिक्षित किन्तु स्वयं अपनी पहचान बनाने वाली महिला की कहानी है, जो भिन्न-भिन्न विचित्र कामों में फंसने के पश्चात् अब मुंबई के अपने चॉल रूम से अपना पेट पालने तथा 3 बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एक टिफिन सर्विस चलाती है।

वही अपने परिवार को निरंतर खुश रखने का प्रयास तथा चीजें उसके पास नहीं है उससे निराशा ना होने पर, वह रूखी और बेबाक हो गई। उसके समीप अपने ख्वाबों के बारे में सोचने का थोड़ा या बिलकुल भी समय नहीं है। हालांकि, पुष्पा को अपनी पढ़ाई पूरी न कर पाने का सबसे अधिक अफसोस है। घर चलाने और अपना अस्तित्व बनाए रखने के दबावों के बीच, आगे बढ़ते रहने के जज्बे से पुष्पा की अपर्याप्तता अक्सर पीछे रह जाती है। 

वही पुष्पा का कहना ​​है कि उसके बच्चे उसके लिये शर्मिंदा हैं तथा समाज उसे वह सम्मान नहीं देता जिसकी वह हकदार है क्योंकि वह अनपढ़ है। आगे उसकी शिक्षा पूरी करने तथा किस्मत की लहर को मोड़ने और उसे गरिमा तथा सम्मान का जीवन अर्जित करने के मार्ग पर आगे ले जाने का एक चौंकाने वाला सफर है। हैट्स ऑफ प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, पुष्पा इम्पॉसिबल में नवीन पंडिता, दर्शन गुर्जर, देशना दुगाड़, गरिमा परिहार तथा भक्ति राठौड़ जैसे बेहतरीन कलाकार हैं।

अभिनेत्री छवि मित्तल ने कैंसर से लड़ने की कहानी लोगो के साथ सांझा की

रेलवे ने शुरू की नई सुव‍िधा, यात्रियों को मिलेगा ये फायदा

निया शर्मा ने पहन डाली हद से ज्यादा छोटी ड्रेस, सोफे पर बैठते ही हो गया ये हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -