पुष्पा आइकन अल्लू अर्जुन ने दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के परिवार से मुलाकात की, पोस्ट शेयर की
पुष्पा आइकन अल्लू अर्जुन ने दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के परिवार से मुलाकात की, पोस्ट शेयर की
Share:

गुरुवार को तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन ने दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार के बेंगलुरु स्थित घर का दौरा किया। दिवंगत पावर स्टार के परिवार को 'पुष्पा' अभिनेता ने बधाई दी, जिन्होंने दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी।

अल्लू ने दिवंगत अभिनेता के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की, जिसमें उनके भाई शिवराजकुमार और उनकी पत्नी शामिल हैं। मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद वायरल हो गई हैं। गुरुवार को अल्लू अर्जुन ने ट्विटर पर दिवंगत अभिनेता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

तस्वीर में वह पुनीत राजकुमार के चित्र पर फूलों की वर्षा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अल्लू अर्जुन ने इसके साथ लिखा, "पुनीत गारू को मेरा विनम्र सम्मान।" राजकुमार गरु के परिवार, दोस्तों, शुभचिंतकों और प्रशंसकों के मन में मेरा सम्मान है।" 29 अक्टूबर, 2021 को पुनीत राजकुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 46 वर्ष के थे जब उनका अचानक निधन हो गया, और उनके नुकसान पर पूरे कर्नाटक में गहरा शोक था। 

 

नवीनतम टॉलीवुड, कॉलीवुड और अन्य मनोरंजन समाचार प्राप्त करने के लिए हमारे समुदाय में शामिल हों। कुछ भी और सब कुछ मनोरंजक की एक स्थिर धारा के लिए इस जगह पर एक नज़र रखो! 'जब आप यहाँ 'हों, तब टिप्पणी बॉक्स में अपना आवश्यक इनपुट प्रदान करना न भूलें। 

रिलीज हुआ सुपरस्टार विक्रम की ‘महान’ का ट्रेलर

विश्वक सेन अभिनीत 'अशोक वनम्लो अर्जुन कल्याणम' रिलीज हो गई है

सिद्धू जोन्नालगड्डा स्टारर '' डोज़ थिल्लू '' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -