10वी के बच्चे पर 'पुष्पा' का चढ़ा ऐसा बुखार कि परीक्षा में लिख दिए फिल्म के डायलॉग, वायरल हुई 'आंसर शीट'
10वी के बच्चे पर 'पुष्पा' का चढ़ा ऐसा बुखार कि परीक्षा में लिख दिए फिल्म के डायलॉग, वायरल हुई 'आंसर शीट'
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर स्टार्स अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' जबसे रिलीज हुई है। इसका बुखार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। रिलीज के पश्चात् से ही इसके गानों और डायलॉग्स ने लोगों के दिल और दिमाग पर इस प्रकार का जादू किया है कि हर कोई फिल्म के सांग्स तथा डायलॉग्स पर रील्स बना रहा है। तत्पश्चात, उसे सोशल मीडिया पर साझा करके व्यूज कमा रहा है। 

वही यहां तक तो सब ठीक था, मगर इन दिनों एक 10वीं के बच्चे पर पुष्पा का ऐसा खुमार चढ़ा कि उसने अपनी परीक्षा की उत्तर पुस्तिका में पुष्पा फिल्म का डायलॉग लिख दिया। इस बच्चे की उत्तर पुस्तिका की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिमाग हिल गया है। वहीं कुछ लोगों ने बच्चे के खूब मजे लिए हैं।

वायरल हो रही फोटो में देखा जा सकता है कि विद्यार्थी ने अपनी 10वीं की उत्तर पुस्तिका में लिखा है- 'पुष्पा, पुष्पराज... अपुन लिखेगा नहीं।' उत्तर पुस्तिका पश्चिम बंगाल की बताई जा रही है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि उत्तर पुस्तिका की जो तस्वीर वायरल हो रही है, वह पश्चिम बंगाल की ही है। इस फोटो के वायरल होने के पश्चात् हर कोई बच्चे पर हंस रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स बोल रहे हैं कि बच्चे ने पुष्पा फिल्म कुछ अधिक ही बार देख ली है। 

लड़की के पेट में हुई हलचल तो करवाया टेस्ट, रिजल्ट देख रह गई हैरान

भरुच धर्मान्तरण केस: गुजरात हाई कोर्ट ने ठुकराई आरोपी मौलवी की अग्रिम जमानत याचिका

अपने पालतू कुत्ते की याद में शख्स ने बनवा दिया मंदिर, सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -