'मैं झुकेगा नहीं': सोशल मीडिया पर छाये पुष्पा के झन्नाटेदार मीम्स
'मैं झुकेगा नहीं': सोशल मीडिया पर छाये पुष्पा के झन्नाटेदार मीम्स
Share:

अल्लू अर्जुन एक्शन थ्रिलर 'पुष्पा: द राइज- पार्ट 1' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है। वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म के डायलॉग छा गए हैं। एक डायलॉग है मैं झुकेगा नहीं, जिस पर अब तेजी से मीम्स बन रहे हैं और वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि पुष्प सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म है और इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना भी हैं। जी हाँ, वही इस फिल्म से फहद फासिल ने तेलुगू सिनेमा में कदम रखा है। इस फिल्म का प्रीमियर 7 जनवरी को प्राइम वीडियो पर हुआ और यह फिल्म तेलुगू तमिल, मलयालम और कन्नड़ में उपलब्ध थी। हालाँकि अब इसकी हिंदी रिलीज भी हो चुकी है।

जी दरअसल फिल्म 14 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी में देखी जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म के रिलीज के बाद से मीम्स की झड़ी लग गई है और सोशल साइट्स पर तेजी से मीम्स बनाए जा रहे हैं और वायरल किये जा रहे हैं। बीते दिनों फिल्म में अपने रोल के बारे में बात अल्लू अर्जुन ने कहा था, 'जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, वह मुझे तुरंत सही लगा। एक अनजान व्यक्ति के ऊपर उठने की कहानी सुनने में अटपटी लग सकती है, लेकिन जिस तरह से उसकी यात्रा को फिल्म में प्रस्तुत किया गया है, इस चरित्र में कई परतें और बारीकियां जोड़ी गई हैं। मैंने इस तरह रोल अपने करियर में नहीं किया है। मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं और पूरी तरह रोमांचित हूं कि यह फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के साथ दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचेगी।'

वहीं फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने कहा था, 'कई महीनों की कड़ी मेहनत और प्रशिक्षण का फल उस समय मिल गया, जब मैंने दर्शकों को फिल्म की इतनी प्रशंसा करते हुए देखा है। अल्लू अर्जुन और फहद फ़ासिल जैसे अभिनेताओं के साथ काम करना मेरे लिए बहुत ही खास रहा है।' वैसे फिलहाल सोशल साइट्स पर मीम्स की झड़ी ने लोगों को दीवाना बना डाला है। आप भी देखिये ये झन्नाटेदार मीम्स।

'ओ अंतावा' के वीडियो में इस स्टेप को देख हसी के मारे लोटपोट हुए अल्लू अर्जुन और सामंथा

इस दिन हिंदी में रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु

पुष्पा के मात्र 3 मिनट के इस गाने के लिए सामंथा ने चार्ज किए थे इतने करोड़ रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -