वर्ष 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी पुष्पा

अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा प्राप्त कर लिया है। वहीं कबीर खान की ’83’ बेहद ही बुरी तरह से फ्लॉप बताई जा रही है। फिल्म निर्माता अनिल थडानी की कंपनी ‘AA Films’ ने एक पोस्टर जारी करते हुए  कहा है कि ‘Pushpa: The Rise’, जो कि इस सीरीज की पहली मूवी है, उसने 300 करोड़ रुपए का कारोबार अपने नाम कर लिया है। इस तरह ये अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ (290 करोड़ रुपए) और सुपरस्टार रजनीकांत की ‘अन्नाथे’ (250 करोड़ रुपए) को भी पछाड़ दिया है।

वहीं 1983 में भारत की क्रिकेट वर्ल्डकप जीत पर बनी मूवी ’83’ का बजट 270 करोड़ रुपए कहा जा रहा है, जो कि 2015 में आई SS राजामौली की मूवी ‘बाहुबली’ से भी अधिक है। कहा जा रहा है कि हर एक पूर्व खिलाड़ी को उनकी कहानी के लिए 3 से 7 करोड़ रुपए तक दिए गए, जिस वजह से मूवी का बजट बढ़ चुका है। इस मूवी में रणवीर सिंह ने लीड रोल अदा किया है, जो पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं। दीपिका पादुकोण ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया है।

निर्देशक कबीर खान ने मूवी को मिल रही सुस्त प्रतिक्रिया पर बोला है कि हम कठिन वक़्त में रह रहे हैं, ऐसे में ये मायने नहीं रखता और मूवी ने जनता में एक भावनात्मक जगह स्थान बना लिया है। उन्होंने बोला है कि, “मुझे पता है ’83’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्या होने लगा है। मुझे लगता है इसके बारे में बात करना भीउचित नहीं होने वाला है। हमें अंदाज़ा नहीं था कि मूवी की रिलीज के उपरांत 6 राज्य नाइट कर्फ्यू की घोषणा करने वाले है और बॉक्स ऑफिस का अहम भाग दिल्ली में थिएटर्स पूरी तरह ही बंद कर दिए जाएँगे।” बता दें कि ’83’ ने अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 76 करोड़ रुपए का नेट कारोबार कर चुकी है।

प्रेग्नेंसी की ख़बरों के बीच काजल अग्रवाल ने शेयर की तस्वीरें

रोजाना करोड़ों की कमाई कर रही पुष्पा, अब तक हुआ इतने करोड़ का आंकड़ा

राधे श्याम के निर्माताओं ने फिल्म के स्थगन के बारे में मीडिया को बताया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -