पुष्कर सिंह धामी आज से लखनऊ के 3 दिवसीय दौरे पर
पुष्कर सिंह धामी आज से लखनऊ के 3 दिवसीय दौरे पर
Share:

लखनऊ: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी तीन दिवसीय दौरे (17-19 नवंबर) के लिए बुधवार शाम को लखनऊ पहुंचेंगे। बुधवार को धामी के लखनऊ आने की संभावना है। वे उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के साथ मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। धामी इसके बाद लखनऊ विश्वविद्यालय का दौरा करेंगे, जहां उन्हें पूर्व छात्रों द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

धामी विश्वविद्यालय के नरेंद्र देव हॉस्टल में कमरा नंबर 119 में भी विजिट करेंगे, जहां वह छात्र के रूप में कई साल तक रहे। धामी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात कर दोनों राज्यों के बीच लंबित परिसंपत्ति वितरण से जुड़ी चिंताओं पर चर्चा करेंगे। वह भाजपा के प्रदेश मुख्यालय और एबीवीपी के कार्यालय का भी दौरा करेंगे, जहां वह पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे । धामी गुरुवार शाम को लखनऊ में उत्तराखंड महोत्सव में शामिल होंगे। शुक्रवार सुबह वह देहरादून लौट जाएंगे।

धामी पहाड़ी राज्य का मुख्यमंत्री बनने के बाद दूसरी बार उत्तर प्रदेश में हैं। वह पिछले महीने राम जन्मभूमि मंदिर में प्रार्थना करने अयोध्या गए थे।

अखिलेश के 'अपने' हुए बेगाने.., 4 सपा MLC ने थामा भाजपा का दामन, मुलायम के ख़ास ने भी छोड़ा साथ

बिहार में हुई एक और 'पकड़ुआ शादी', जानिए पूरा मामला

ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन के पिता पर महिला सांसद और पत्रकार ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -