लोगों को कार वाले की मदद करना पड़ा भारी, देखिये क्या हुआ इस वीडियो में
Share:

वैसे तो लोग मदद करने को हमेशा तैयार रहते हैं, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि लोग मदद करने से इंकार कर देते हैं. लेकिन जो लोग मदद करते हैं कभी उन्ही को वो मदद भारी पड़ जाये तो क्या करेंगे आप ? ऐसा ही कुछ हुआ है एक वीडियो में जिसे हम लेकर आये हैं आपको दिखाने के लिए. दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं, कुछ लड़के है जो बंद कार को लोगो से धक्का मारने के लिए कहते है.

वो कहते है मेरी कार बंद हो गई है क्या आप थोड़ा सा धक्का मारेंगे, और जैसे ही लोग धक्का मारने लगते है उसके अंदर से लोग निकलकर आते है और उन आदमियों को डांटने और मारने लगते है. अब लोग ऐसा क्यों करते हैं वो आप इस वीडियो में आगे देख सकते हैं. जी हाँ, इस वीडियो को देखने के बाद आपको काफी मज़ा आने वाला है.

बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Lame Fame ने अपलोड किया है. ये वीडियो काफी फनी है और मज़ेदारभी जिसे देखकर आपका भी दिन बन जायेगा. व्ही इस वीडियो को अब तक 1,721 व्यूज मिल चुके है. सोशल मीडिया पर वैसे तो कई तरह के वीडियो आते हैं लेकीन ये वीडियो वाकई मज़ेदार है जिसे हम दिखा रहे हैं. तो आइये देखते हैं इस वीडियो में आगे क्या है और क्या होता है.

इस वीडियो को देखकर आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी, देख लीजिये आप भी

Video : ऐसी अनोखी शादी को आप क्या कहेंगे

मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं सिंगर Miley Cyrus, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -