पुरी एसपी ने ओडिशा में शिकायत दर्ज कराने के लिए लॉन्च किया 24X7 कॉल सेंटर नंबर
पुरी एसपी ने ओडिशा में शिकायत दर्ज कराने के लिए लॉन्च किया 24X7 कॉल सेंटर नंबर
Share:

पुलिस विभाग में लोगों का विश्वास जीतने के प्रयास के रूप में, जिला एसपी कंवर विशाल सिंह ने रविवार को आम लोगों की शिकायतों को दूर करने के लिए एक 24×7 कॉल सेंटर नंबर लॉन्च किया। 5T कॉल सेंटर नंबर 7653891930 पर शिकायत को संबोधित करने की घोषणा की गई है। पब्लिक को नंबर पर कॉल करना चाहिए या उसी नंबर पर मैसेज या व्हाट्सएप भेजना चाहिए।

नंबर पर व्हाट्सएप के माध्यम से दर्ज की गई किसी भी शिकायत का जवाब दिया जाएगा और शिकायतकर्ता से जल्द से जल्द संपर्क किया जाएगा। पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि आवश्यक कदमों के लिए शिकायत 24 घंटे के भीतर एसपी को भेज दी जाएगी।

जिला पुलिस कार्यालय, पुरी में एक संचार केंद्र भी खोला गया है जहाँ महिला कर्मचारी सुबह 10 से शाम 6 बजे तक ड्यूटी पर रहेंगी। शिकायत निवारण के लिए डीएसपी एचआरपीसी मनोभारत सत्पथी नोडल अधिकारी के रूप में कार्य करेंगे। उसे निरीक्षक HRPC द्वारा DPO में आने वाली शिकायतों का पहला उत्तरदाता या 5TB केंद्र संख्या पर दर्ज किया जाएगा। पुरी पुलिस ने हाल ही में कथित दो हिरासत में हुई मौतों पर नकारात्मक टिप्पणी की, जिसके कारण एसपी का स्थानांतरण हुआ और कंवर विशाल सिंह की पोस्टिंग हुई।

अनिल कपूर ने मांगी आईएएफ से माफ़ी, जानिए क्या है मामला?

अप्रैल-नवंबर के बीच केवल 60% स्टार्टअप ने ही किया कर्मचारी बोनस का भुगतान

चिमनबाग ग्राउंड में बनाया गया 4 मंजिला स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स कबड्डी स्टेडियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -