Royal Enfield बाइक्स मिल रही है आधे दाम में, जाने कहाँ से ख़रीदे
Royal Enfield बाइक्स मिल रही है आधे दाम में, जाने कहाँ से ख़रीदे
Share:

युवाओ की सबसे पसंदीदा बाइक रॉयल एनफील्ड अब बेहद ही काम दामों में आपकी हो सकती है क्यूकि सेकंड हैंड बाइक बाजार में थोड़ा सर्च किया जाए तो आपको कई अच्छे मॉडल आसानी से मिल जायेंगे। अगर आप सेकंड हैंड बाइक खरीदने का मन बाण रहे हैं तो इसके लिए आप दिल्ली के करोल बाग, लाजपत नगर, पुष्पा भवन जैसी जगहों पर जा सकते हैं।  यहां आपको कई ऑप्शन मिल जायेंगे।  इसके अलावा ऑनलाइन अगर सर्च करना चाहें तो आप Quikr, OLX भी विजिट कर सकते हैं।  रॉयल एनफील्ड का क्लासिक मॉडल की कई बाइक्स जो की 2016, 2017 का एडिशन है वो आपको मात्र 45,000 रुपये में आपको मिल जायेंगी
 
ध्यान में रखने वाली बात ये है की कभी भी सेकंड हैंड बाइक लेते समय बाइक की खुद भी जांच करें। बाइक के टायर से लेकर चेन तक सभी अच्छे से काम कर रहे हों तो अच्छा है। टेस्ट ड्राइव लेने से बिलकुल न हिचकें। ब्रेक, क्लच हेडलाइट की भी असल स्थिति तभी पता चलेगी। देखें पेट्रोल तो नहीं बह रहा या इंजन में खराबी न हो क्योंकि यह सबसे अहम हिस्सा है।वही अगर बात की जाए ऑनलाइन मार्किट की तो  सिर्फ तस्वीरों को देख कर बात पक्की न करें, सामने से जाकर देखें। अगर सीधा किसी सेलर से ले रहे हैं तो साफ कह दीजिए कि पूरी जांच कराने के बाद ही डील फाइनल करेंगे। किसी भी तरह के झांसे में फंसने से बचें। 

डीलर या प्राइवेट सेलर से बाइक के कागजों के साथ साथ सर्विसिंग के कागज मांगना न भूलें। सुनिक्षित कर लें कि बाइक चोरी की न हो या एक्सीडेंट के किसी मामले में न फंसी हो। अगर डीलर या सेलर बाइक की पहली खरीद की भी रसीद देता है, तो यह वाकई काम की डील हो सकती है।

सुखबीर बादल को मिली धमकी पर कांग्रेस नेता का बयान, कहा- सबकी सुरक्षा करना सरकार का फर्ज

Hyundai दे रही बम्पर 2 लाख का डिस्काउंट, अपनी नई लॉन्चिंग कार पर

ED ने Mercedez और BMW कई गाड़िया सीज़ की, माल्या और मोदी की कारे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -