शेन वॉर्न के देहांत से दुखी पंटर, कहा-
शेन वॉर्न के देहांत से दुखी पंटर, कहा- "सब कुछ बदल..."
Share:

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न के देहांत से उनके साथी खिलाड़ी भी हैरान हो चुके है। उनके साथ खेल चुके प्लेयर्स से लेकर उनके बाद आए खिलाड़ी भी उनके देहांत से इमोशनल हो गए है। महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न का देहांत 52 वर्ष की आयु में थाइलैंड में हो गया। उन्होंने थाइलैंड के सामुई में अपनी अंतिम  सांस ली। डॉक्टर्स का इस बारें में बोलना है है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग अपने मित्र के जाने से बहुत दुखी नज़र आए।

पोंटिंग को कई बार शेन वॉर्न की याद कर के रोते देखा गया है। पोंटिंग ने वॉर्न के बारे में बोला है, 'दुनिया के अन्य लोगों की तरह मैं भी इस खबर को सुनने के उपरांत चौंक चुका था। मैं यह सोचकर बिस्तर पर गया था कि मुझे अपनी बेटियों को नेटबॉल के लिए ले जाना है, लेकिन जब जागा तो सब कुछ पूरी तरह से परिवर्तित हो चुका था। इस खबर को पचाने में मुझे कई घंटे लगे। वॉर्न मेरे जीवन का महत्वपूर्ण भाग थे। मैं कभी भी उनसे बेहतर गेंदबाज के साथ नहीं खेला।

रिकी पोंटिंग ने शेन वॉर्न को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट भी लिख कर पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि इसे शब्दों में बयां करना बहुत कठिन है। मैं उनसे पहली बार तब मिला था जब मैं 15 वर्ष का था। उन्होंने मुझे मेरा पेट नेम (पंटर) दिया था। हम एक दशक से अधिक समय तक टीम में साथ रहे। सभी उतार-चढ़ाव एक साथ देखे। वह एक ऐसे व्यक्ति थे जिस पर आप हमेशा विश्वास कर सकते थे। मुझे गर्व है कि मैं अब तक के सबसे महान गेंदबाज के साथ खेला हूं।

'शेन वॉर्न से बेहतर गेंदबाज़ थे मुरलीधरन..', सुनील गावस्कर के बयान पर मचा हंगामा

भारतीय महिला टीम ने पहले जीता मैच और अब दिल, VIDEO देखकर खुश हो रहे फैंस

स्पोर्ट्स एंकर ने 19 साल बाद क्रिकेटर्स पर लगाए गंभीर आरोप, किया चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -