पुनपुन नदी में नाव पलट जाने से दो की मौत, सात लापता
पुनपुन नदी में नाव पलट जाने से दो की मौत, सात लापता
Share:

औरंगाबाद : बिहार के औरंगाबाद जिले के खुदवां थाना अन्तर्गत कलेन गांव समीप पुनपुन नदी में कल एक नाव के पलट जाने से उसपर सवार मरने वालों की संख्या आज बढ़कर दो हो गयी है जबकि इस हादसे के बाद पर अभी भी सात अन्य व्यक्ति लापता बताये जा रहे हैं. दाउदनगर अनुमंडल पदाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि इस हादसे के बाद कल देर शाम एक महिला का शव बरामद किया गया था जिसकी शिनाख्त कलेन गांव निवासी नंदू चौहान की पत्नी महेश्वरी देवी 65 के रुप में की गयी थी.

उन्होंने बताया कि दूसरा शव आज अरवल जिले के करपी थाना पुलिस ने बरामद किया है जिसकी पहचान खुदवां निवासी रामकृष्ण साव के पुत्र संजय साव 25 के रूप में की गयी है. इस हादसे के करीब 24 घंटे बीत जाने के बावजूद हादसे में लापता लोगों को ढूंढ निकालने में कथित प्रशासनिक विफलता से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचे ओबरा प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार शैलेन्द्र के सरकारी वाहन के शीशे तोड़ डाले.

आक्रोेशित ग्रामीणों का आरोप है कि एक तो एनडीआरएफ की टीम मौके पर काफी विलंब से हादसे के अगले दिन पहुंची और उक्त टीम नदी का भ्रमण करने के बावजूद इस हादसे में लापता अन्य लोगों को खोज निकालने में विफल रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -