इस पंजाबी सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचा रखा है तहलका
इस पंजाबी सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचा रखा है तहलका
Share:

पंजाबी फिल्में और सॉन्ग्स तो शुरुआत से ही हिट होते हैं और लगभग हर पंजाबी सिंगर को दर्शक खूब पसंद भी करते हैं. इन दिनों एक और पंजाबी सॉन्ग इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. पंजाब के मशहूर सिंगर दीप करन का कोई सॉन्ग आए और वो दर्शकों को पसंद ना आए ऐसा तो कभी हो नहीं सकता. इस बार भी सिंगर दीप करन ने अपना नया गाना लाकर इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. सिंगर दीप करन सबसे पहले साल 2016 में अपने सुपरहिट सॉन्ग 'पेग पग' से ही फेमस हुए थे.

इन दिनों दीप करन के नए गाने ने तहलका मचा दिया है. उनका नया गाना है 'दारु लैना पी...' (Daru Laina Pee). ये गाना 9 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड हुआ था और महज 3 दिन में इसे 10 लाख 80 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस समय 'दारु लैना पी...' सॉन्ग यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग सॉन्ग बना हुआ है. दर्शकों को ये सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है और सबसे ज्यादा इस सॉन्ग में अगर कुछ लुभा रहा है तो वो है इसके लिरिक्स.

इसके साथ ही सॉन्ग का म्यूजिक भी जबरदस्त है. आपको बता दें 'दारु लैना पी...' सॉन्ग का म्यूजिक जस्सी एक्स ने दिया है. इस सॉन्ग के वीडियो में आप देख सकतें हैं गाने के सीन पब के अंदर के दिख रहे है यानी इस पूरे ही सॉन्ग को एक पब में फिल्माया गया है. इस सॉन्ग में एक लड़की की कहानी दिखाई गई है जो कि बार में डेट के लिए आती है. इस सॉन्ग को ओनली जशन ने डायरेक्ट किया है. आप भी देखिए ये शानदार पंजाबी सॉन्ग.

Video : साउथ की मलाइका अरोरा ने हॉट डांस कर पानी में लगाई आग

Video : पानी में आग लगाने के बाद रोमांटिक हुईं गार्गी पंडित

अब होगा रजनी-अक्षय का मुकाबला, 2.0 की रिलीज़ डेट हुई फाइनल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -