कंगना पर पंजाबी सिंगर का तंज, बोले- किसान के हक में नहीं बोल सकती तो उसके खिलाफ मत बोलो
कंगना पर पंजाबी सिंगर का तंज, बोले- किसान के हक में नहीं बोल सकती तो उसके खिलाफ मत बोलो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मी जगत की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपने ट्वीट्स से बहुत सुर्खियां बंटोरती हैं। कंगना बड़ी बेबाकी से अपना पक्ष रखती हैं तथा वे प्रत्येक मुद्दे पर अपनी राय देती नजर आती हैं। पीएम नरेंद्र मोदी का सपोर्ट करने वाली अभिनेत्री कंगना ने हाल ही में किसान बिल के संदर्भ में मोदी का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया। इस पर विभिन्न लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आईं। पंजाबी गायक तथा परफॉर्मर जसबीर जस्सी को कंगना की ये बात पसंद नहीं आई तथा उन्होंने कंगना की क्लास लगा दी। 

कंगना रनौत ने किसानों के संदर्भ में दिया गया मोदी के भाषण का ट्वीट साझा करते हुए लिखा- मोदी जी कितना समझाएंगे, कितनी बार समझाएंगे? शाहीन बाग में खून की नदियाँ बहाने वाले भी खूब समझते थे की उनकी नागरिकता कोई नहीं छीन रहा, किन्तु फिर भी उन्होंने दंगे किए, भारत में आतंक फैलाया तथा अंतरष्ट्रीय स्तर पर बहुत अवार्ड भी जीते। इस भारत को आवश्यकता है धर्म और नैतिक मूल्यों की।

वही कंगना के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए जस्सी ने तंज कसा। उन्होंने लिखा- मुम्बई नगर निगम ने एक चबूतरा तोड़ा था तो दुनिया सिर पे उठाये घूमती थी। कृषक की माँ, जमीन दांव पर लगी है तथा बात करती है समझाने की। किसान के अधिकार में नहीं बोल सकती तो उसके विरुद्ध तो मत बोलो। चापलूसी तथा बेशर्मी की भी कोई हद होती है। 

वरुण धवन के साथ सारा अली खान को अंडर वाटर किस करते देख पापा सैफ ने कह डाली ये बात

जीवन जीने के लिए नीलिमा के अंदर इस शख्स ने किया सकारात्मक सोच का उदय

गर्भावस्था में अनुष्का ने किया शीर्षासन, मदद करते नजर आए पति विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -