शादी के बंधन में बंधे परमीश और गीत
शादी के बंधन में बंधे परमीश और गीत
Share:

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं और इस समय उनके फोटोज वायरल हो रहे हैं। उन्होंने कैनेडियन पॉलिटिशन गीत ग्रेवाल (Geet Grewal) से शादी की है और अब इस समय दोनों के शादी के फोटोज फैंस को पसंद आ रहे हैं। परमीश और गीत की शादी के फंक्शन काफी समय पहले ही शुरू हो गए थे और उनके फोटोज भी आने लगे थे। कुछ समय पहले ही परमीश ने सोशल मीडिया पर शादी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर की थी जो हम आपको दिखा चुके हैं।

जी दरअसल परमीश और गीत की शादी कनाडा में हुई और परमीश के प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकीं हैं। फिलहाल शादी के फोटोज वायरल हो रहे हैं। बीते दिनों परमिश ने अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं और उसके बाद उन्होंने मेहंदी के फंक्शन की तस्वीरें शेयर की। उन तस्वीरों में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे थे। मेहंदी के फंक्शन में गीत ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था और परमीश ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पजामा पहना हुआ था। वहीं शादी के दौरान दोनों हँसते दिख रहे हैं और नाचते हुए भी।

इस दौरान परमिश ने ने सफ़ेद शेरवानी पहनी तो गीत ने लाल लहंगा। परमिश ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'From this Moment on -P&G' आप देख सकते हैं दोनों कितने खुश हैं। आपको बता दें कि परमीश ने अपनी सगाई में ब्लैक कलर का सूट पहना था। वहीं गीत ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। शेयर की गई फोटो में परमीश गीत दोनों बेहतरीन दिख रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर रिलीज होगी किस्मत 2

शादी के बंधन में बंधने जा रहे परमीश और गीत, देखिये सगाई-मेहंदी के फोटोज

'दुःख बांटने पर लोग मजाक उड़ाते हैं', सिद्धार्थ को खोने के बाद बोलीं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -