मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल हुए गिरफ्तार, जानिए क्या है वजह?
मशहूर सिंगर गिप्पी ग्रेवाल हुए गिरफ्तार, जानिए क्या है वजह?
Share:

लोकप्रिय पंजाबी गायक-एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को कोरोना नियमों के उल्लंघन के आरोप में हिरासत में लिया गया था। घटना शन‍िवार की है जब गिप्पी पंजाब के पट‍ियाला शहर के बनूर में एक फिल्म की शूट‍िंग कर रहे थे। गिप्पी पर आरोप है कि उन्होंने कोरोना नियमों का उल्लंघन किया है, जिसके पश्चात् पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस ने यह भी बताया कि बाद में गिप्पी को जमानत पर छोड़ दिया गया। 

इस केस में गिप्पी के अतिरिक्त फिल्म क्रू के कुछ अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया गया था। सभी को बेल पर छोड़ दिया गया है। पुलिस ने कहा कि बनूर गांव में शूट‍िंग साइट पर तकरीबन 100 लोग जुटे थे, जबकि वहां वीकेंड लॉकडाउन लगा है। वीकेंड लॉकडाउन को तोड़ने के आरोप में ही गिप्पी और फिल्म क्रू को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गिप्पी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 188 के तहत बनूर पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है। 

वही कुछ दिनों पहले अभिनेता जिम्मी शेरगिल पर भी लुध‍ियाना में कोरोना नियमों के उल्लंघन के चलते मामला दर्ज किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, जिम्मी शेरगिल, लुधियाना के एक प्राइवेट स्कूल में 'यॉर ऑनर 2' वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे, जिस के चलते उनपर और सारे क्रू मेंबर्स पर यह आरोप लगाया गया। सभी ने कोरोना नियमों का पालन नहीं किया। बता दें कि वेब सीरीज की शूटिंग रात 8 बजे के पश्चात् भी चल रही थी। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 100 से अधिक लोगों को वहां पाया, जिसके पश्चात् जिम्मी शेरगिल और उनके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। 

कोई विजय समारोह नहीं: केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार तक समारोहों पर लगाया प्रतिबंध

साउथ की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रोल के लिए कास्टिंग काउच ने कहा था... कपड़े उतारकर...

रिलीज के साथ छाया सपना चौधरी का ये जबरदस्त नया, देसी लुक ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -