जैस्मिन ने ढूंढ निकाली शहजाद देओल की ड्रीम गर्ल
जैस्मिन ने ढूंढ निकाली शहजाद देओल की ड्रीम गर्ल
Share:

फेमस टीवी शो बिग बॉस 14 से निकल चुके शहजाद देओल इस वक़्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वे इस घर से अवश्य बाहर हो गए हैं, किन्तु उनका क्रोध अभी शांत नहीं हुआ है। वे अपने एविक्शन को फेयर नहीं मानते हैं। उनकी दृष्टि में ये जनता का निर्णय नहीं है। किन्तु इस फेयर-अनफेयर की जंग के मध्य शहजाद देओल की शादी की खबरें आने लगी हैं। जी हां, स्वयं शहजाद ने एक न्यूज पोर्टल को बताया है कि वे शीघ्र ही शादी कर सकते हैं।

शहजाद के अनुसार, अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने उनके लिए एक लड़की देखी है। इस बारे में वे कहते हैं- जैस्मिन मेरी बहन की भांति हैं। उसने मेरी शादी के लिए एक रिश्ता भी ढूंढ लिया है। और हैरानी की बात है ये है कि जिस लड़की के बारे में शहजाद बता रहे हैं वो जैस्मिन की ही कजिन हैं। इस बारे में वे बताते हैं- जिस लड़की की जैस्मिन बात कर रही हैं वो राजस्थान की हैं। वही अब मालूम हो कि बिग बॉस के घर में जैस्मिन तथा शहजाद की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। शहजाद ने घर में जैस्मिन के अतिरिक्त सारा गुरपाल संग भी शानदार बॉन्डिंग कर ली थी।

परन्तु क्योंकि अब वे बाहर हो चुके हैं, इसलिए वे सभी पर खुलकर निशाना साध रहे हैं। शहजाद हर किसी को इंटरव्यू में यही बता रहे हैं कि इस कार्यक्रम के लिए जान कुमार सानू मिसफिट हैं। वही शहजाद के अनुसार, जान वैसे तो अच्छे व्यक्ति हैं। वे बहुत सच्चे भी हैं। किन्तु जिस नेचर का ये गेम है उसे देखते हुए जान ठीक से नहीं खेल पा रहे हैं। वे ये भी मानते हैं कि उनके स्थान पर जान कुमार को ही घर से बाहर होना चाहिए था।

इंड‍ियाज बेस्ट डांसर शो में राजकुमार राव ने की श‍िरकत, हुआ ये बड़ा खुलासा

BB14 से निकलते ही गौहर खान ने धूम धाम से मनाया बॉयफ्रेंड का जन्मदिन

साथ निभाना साथिया 2 के मेकर्स से नाराज है यह एक्ट्रेस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -