ऐसी मॉडल कहीं नहीं देखी होगी आपने, ऐसे ही करती है मॉडलिंग
ऐसी मॉडल कहीं नहीं देखी होगी आपने, ऐसे ही करती है मॉडलिंग
Share:

लड़कियों में ड्रेसिंग सेंस का ज्यादा ज्ञान होता है बजाये लड़कों के. आपने कई सुंदर सुंदर लड़कियों को देखा होगा जिनके देखते ही आप भी सोचती होंगी कि कितनी सुंदर है ये. लेकिन आज हम एक महिला का ऐसा लुक दिखाने जा रहे हैं जिसकी तस्वीरें अच्छे-अच्छों को चौंका देगी. जी हाँ, इस तरह की लड़की आपने भी नहीं देखि होगी और ना ही आप देखना चाहते होंगे. चलिए आपको बता देते हैं कौन है ये लड़की.

दरअसल, इस महिला के मर्दों की तरह बाल हैं जो मुंह पर ही नहीं बल्कि सीने पर भी जरूरत से ज्यादा बाल हैं. इस महिला के लिए ये मुसीबत बन रहे थे लेकिन महिला ने इन्हें नया लुक देकर अपनी अगल ही पहचान बना ली है. यह पंजाबी लड़की है जो मॉडलिंग करती है. इसको बड़े बाल बढ़ने की एक बीमारी है जिसकी वजह से इसके पूरे शरीर में हद से ज्यादा ही बाल आते हैं. लेकिन शरीर में ज्यादा बाल निकलने की वजह से अब इसने शर्म छोड़ दी है और अब दाढ़ी, मूंछों के साथ मॉडलिंग करती है.

इतना ही नहीं, इस लड़की ने बढ़ते बालों की वजह से अपना धर्म छोड़कर सिख धर्म अपना लिया. ये लड़की 11 साल से इस बीमारी से जूझ रही है. लड़की के घरवाले भी इस बीमारी से परेशान रहते थे लेकिन लड़की ने इससे ही अपनी पहचान बना ली. अब ये लड़की ऐसे ही लुक से मॉडलिंग करती है.

 

इस वजह से नेपाल पर कभी नहीं होता विदेशों का हमला, हैरान कर देगी वजह

इस काम के लिए यहां रखा गया है बिल्लियों को, करती हैं सरकारी काम

अपनी बहनों के साथ संबंध बनता था यह राजा, मन भरने के बाद करता था यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -