पति ने सोचा पत्नी धोखा देकर भाग गई लेकिन सच्चाई जानकर उड़ गए उसके होश
पति ने सोचा पत्नी धोखा देकर भाग गई लेकिन सच्चाई जानकर उड़ गए उसके होश
Share:

हाल ही में रेप का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल यह मामला पंजाबी बाग इलाके का है जहाँ छोटेलाल नाम का एक 30 वर्षीय युवक नाबालिक को बहला फुसलाकर गाजियाबाद से दिल्ली ले आया था और दिल्ली में उसका रेप किया. पहले आरोपी ने महिला को बताया था कि वह एक कॉन्ट्रैक्टर है और उसकी अच्छी जान-पहचान है इस बात को सुनकर महिला को विशवास नहीं हुआ और तब विशवास दिलाने के लिए आरोपी ने उसके पति की भी नौकरी लगवा दी थी.

एक दिन जब उसके पति को पता चला कि उसकी पत्नी गायब है, तो वह तुरंत काम छोड़कर गांव चलाया. उस व्यक्ति (पति) को पत्नी पर शक हुआ कि वो उसे धोखा देकर भाग गई है लेकिन जब हकीकत सामने आई तो वह खुद को माफ़ नहीं कर सका. दरअसल कहानी कुछ इस तरह थी कि पीड़िता और उसका 19 वर्षीय पति अलीगढ़ से दिल्ली काम की तलाश में आ रहे थे और इस दौरान ट्रेन के सफर में उनकी मुलाकात आरोपी से हुई. उस आरोपी ने दोनों को काम दिलाने के बारे में कहा और उसके बाद पीड़िता के पति को गाजियाबाद में काम लगवा दिया. काम के लिए पीड़ित महिला और उसका पति गाजियाबाद में उतर गए और वहां काम करने लगे. कुछ समय तक काम करने के बाद 1 दिन आरोपी फिर पीड़िता के घर गया और उसे दिल्ली में अच्छा काम दिलवाने के बहाने शकूर बस्ती एरिया में ले गया जहाँ उसने उसके साथ रेप किया.

रेप करने के बाद आरोपी ने महिला को वहीं छोड़ दिया. पीड़िता का पति जब घर लौटा तो उसे पत्नी नहीं दिखाई दी, उसने सोचा वह भाग गई और वह गांव लौट आया. वहीं पीड़ित महिला पंजाबी बाग एरिया में लावारिस की तरह घूम रही थी. उसे देखकर एक व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी और मौके पर पहुंची पुलिस उन्होंने पीड़िता की आपबीती सुनकर रेप और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. बाद में पुलिस ने महिला को उसके पति को सौंप दिया और बीती बुधवार रात आरोपी को नांगलोई एरिया से गिरफ्तार कर लिया.

10वी के बच्चे ने की टीचर से शादी, सुहागरात में हुआ कुछ ऐसा

रात में बहन प्रेमी संग कर रही थी यह काम, भाई को आया गुस्सा और फिर...

नाबालिग को बेरहमी से पीटने पर नहीं भरा लोगों का दिल, निर्वस्त्र कर उसके शरीर पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -