खूबसूरती, डांस और सुंदरता सबमे आगे है ये पंजाबी कुड़ी
खूबसूरती, डांस और सुंदरता सबमे आगे है ये पंजाबी कुड़ी
Share:

पंजाबी अभिनेत्रियों के बारे में बात की जाए तो सभी एक से बढ़कर एक है. ऐसे में पंजाबी अभिनेत्रियों को आप सभी ने कई पंजाबी फिल्मों में तो देखा ही होगा लेकिन साथ ही वह म्यूजिक वीडियोस में भी परफॉर्म करते हुए नजर आ ही जाती है. अब आज हम जिस पंजाबी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है वह एक मॉडल और डांसर भी है और आए दिन अपने डांस के जलवे को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाती रहती हैं.

जी हाँ हम बात कर रहे है रुपाली सूद की जिन्हे आप सभी ने हार्डी संधू के सांग 'हॉर्न ब्लो' में देखा होगा. इस गाने की वजह से रुपाली काफी फेमस हुई और उनके हुस्न की तो बात ही निराली है. रुपाली ने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर जितनी भी तस्वीरें शेयर की है सभी बेहद ही हॉट और सेक्सी ही रही हैं. रुपाली अपने सेक्सी फिगर की वजह से भी काफी पॉपुलर है और इन दिनों वह अपने बेली डांस की वजह से काफी सुर्ख़ियों में है.

 

हाल ही में रुपाली ने गाने दारु बदनाम करती पर बेल्ली डांस किया है जो बहुत ही शानदार है. इस वीडियो को अब तक लाखो लोग देख चुके है. रुपाली के इस वीडियो को हम आपको दिखाने जा रहे है जो रुपाली ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. 

हार्डी संधू के गाने ने छुआ 20 व्यूज का आंकड़ा

दिलजीत को भी मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मान

ऑपरेशन के बाद रॉकस्टार ने लिखा माँ को पहला लेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -