इस पंजाबी एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे सभी अभिनेत्रियां हैं फेल
इस पंजाबी एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे सभी अभिनेत्रियां हैं फेल
Share:

बॉलीवुड की लगभग सभी एक्ट्रेसेस तो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं लेकिन इन दिनों तो पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी हॉटनेस के मामले में कुछ कम नहीं है. वैसे तो कई ऐसी एक्ट्रेस है जिनकी हॉट अदाओं की चर्चा होती ही रहती है लेकिन आज हम आपको पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस ख़ुशी गड़वी के बारे में बता रहे हैं. ख़ुशी की खूबसूरती की तो दुनिया दीवानी है.

हाल ही में ख़ुशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप ख़ुशी के लुक को देखकर उनके दीवाने हो जाएंगे. ख़ुशी ने शार्ट ड्रेसेस में बेहद हॉट फोटोज शेयर की है. ख़ुशी की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैंस तो उनके कातिलाना लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. ख़ुशी अक्सर ही अपने फैंस को खुश करने के फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

ख़ुशी मशहूर पंजाबी मॉडल और एक्ट्रेस है. उनका जन्म साल 1990 में हुआ था. ख़ुशी की उम्र तो 28 साल है लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लगता है मानों 21-22 की ही हो. ख़ुशी की फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है और सिर्फ पंजाबी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ख़ुशी के हजारों फैंस मौजूद हैं. 

सोशल मीडिया पर ही ख़ुशी के 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. ख़ुशी भले ही अपने स्टारडम के जरिए इंडस्ट्री में खास पहचान बना ना पाई हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो बहुत फेमस हैं. उन्होंने कई सारे पंजाबी म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है.

पंजाबी फिल्म अपडेट...

एक महीने में 30 मिलियन के पार हुआ "भसूड़ी"

अपकमिंग फिल्म के पोस्टर में रोमांटिक नजर आए गिप्पी ग्रेवाल

पंजाब की सबसे सेक्सी अभिनेत्री ने शेयर की संस्कारी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -