इस पंजाबी एक्ट्रेस की सुंदरता के सामने बाकि की सभी अभिनेत्रियां है फेल
इस पंजाबी एक्ट्रेस की सुंदरता के सामने बाकि की सभी अभिनेत्रियां है फेल
Share:

इन दिनों तो अगर हॉट एक्ट्रेस की बात करे तो इसमें अब सिर्फ बॉलीवुड या हॉलीवुड का ही नाम नहीं आता है बल्कि अब इसमें भोजपुरी सिनेमा, पंजाबी सिनेमा और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस की हॉटनेस की भी चर्चाए होती है. सोशल मीडिया पर किसी की भी हॉट फोटो आते ही तुरंत हो जाती है. अब तो सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जो किसी को भी रातोंरात स्टार बना देता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मॉडल और एक्ट्रेस की खूबसूरती के बारे में बताने जा रहे है जिसे देखकर आपको बाकि की एक्ट्रेस की खूबसूरती फीकी लगने लगेगी.

जी हाँ... हम बात कर रहे है एक्ट्रेस खुशी गढ़वी की. ख़ुशी एक पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल है. ख़ुशी की उम्र 28 साल है लेकिन उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि मानो वो 21-22 की ही हो. ख़ुशी का जन्म साल 1990 में हुआ था. ख़ुशी का नाम शायद आपने आज पहली बार सुना होगा लेकिन अगर उनकी फैन फॉलोविंग की बात करे तो यहाँ से ज्यादा उनके विदेशी फैंस है.

ख़ुशी की हॉट फोटोज अक्सर ही सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है और ऐसा भी इस बार भी हो रहा है. ख़ुशी ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट फोटोज की झड़ी लगा दी है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है इसके साथ ही उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है.

ख़ुशी भले ही अपने स्टारडम के जरिए पहचान ना बना पाई हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी मशहूर है. ख़ुशी ने मॉडल के अलावा कई पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. अपने फिगर को मेन्टेन रखने के लिए ख़ुशी जिम में भी घंटो पसीना बहाती है. अब तो शायद आप भी ख़ुशी की फोटोज देखकर उनके फैन हो गए होंगे.

2 सांपो के साथ लाइव परफॉरमेंस कर रही थी ये एक्ट्रेस, डसने से हुई मौत

बोल्डनेस और ज़ीरो फिगर के मामले में करीना को टक्कर देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस

फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज के जरिए धमाल मचाने आ रहे हैं 'निरहुआ'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -