कौन हैं दीप सिद्धू , जिसने दिल्ली में हिंसा करने में पाई कामयाबी
कौन हैं दीप सिद्धू , जिसने दिल्ली में हिंसा करने में पाई कामयाबी
Share:

पंजाब के बहुत ही मशहूर अभिनेता दीप सिद्धू ने बीते 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस की गरिमा को तार-तार कर दिया। जी दरअसल गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले 25 जनवरी को दीप ने मंच से इस बात का एलान कर दिया था। वहीं लाल किले पर उत्पात के दौरान भी दीप ने वीडियो शेयर कर अपनी उपस्थिति दिखाई थी। बीते 25 जनवरी की रात दीप ने संयुक्त किसान मोर्चा के मंच से भिंडरावाले को संत बताया था। केवल यही नहीं बल्कि संयुक्त किसान मोर्चा से इतर किसान मजदूर संघर्ष कमेटी ने बैरिकेड तोड़कर दिल्ली में घुसने का एलान भी किया था।

आपको पता ही होगा दीप सिद्धू सोमवार देर रात संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं को भी बैरिकेड तोड़कर दिल्ली में घुसने की अपील कर रहा था और दीप ने यह भी कहा था, ‘आज सोने की रात नहीं है। खाना खाने की रात नहीं है। रास्ते में खिला देंगे। जो होना है वो तो होकर रहेगा।’ ऐसे में अब किसान नेता और दीप सिद्धू आमने-सामने हो चुके हैं। कुछ जानकारों ने यह बताया है कि दीप सिद्धू के युवाओं के जुटाने के कारण ही उसे आंदोलन से नहीं हटाया गया। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि दीप सिद्धू ने फेसबुक पर लाइव होकर कहा था कि, 'किसान नेता कह रहे हैं कि सिद्धू के कारण हिंसा हुई है तो इन नेताओं को पंजाब लौट जाना चाहिए। अगर किसान मेरे कहने पर ही दिल्ली में काम कर रहे हैं तो केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठकें करने वाले किसान नेता यहां क्या रहे हैं।'

वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि दीप ने पुणे से वकालत की डिग्री ली। वह एकता कपूर व सनी देओल के वकील रह चुके हैं। वह पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकें हैं।

'कृषि कानून पूरे देश के लिए खतरनाक...' कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में बोलीं प्रियंका

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुई हिंसा के लिए दिग्विजय सिंह ने पुलिस को ठहराया जिम्मेदार

उद्धव ठाकरे ने की मुंबई को भी केंद्रशासित प्रदेश बनाने की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -