आईपीएल 10 लाइव : पंजाब ने RCB को दी पटकनी
आईपीएल 10 लाइव : पंजाब ने RCB को दी पटकनी
Share:

IPL 10 के आठवें मुकाबले में आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब ने RCB को 8 विकेट से धूल चटा दी. बता दें की होल्कर स्टेडियम पंजाब का होम ग्राउंड भी है. RCB ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था जो उसके लिए इस मैच में गलत साबित हुआ.

पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलूर की तरफ से उनके सबसे दमदार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने शानदार बेटिंग करते हुए टीम के लिए सबसे ज्यादा 89 रन जोड़े. उन्होंने 46 गेंदों का सामना किया और 3 चौकों और 9 छक्कों की मदद से ये रन बनाये और टीम का स्कोर 148 तक पहुंचाया.

लेकिन इतनी मेहनत के बाद भी डिविलियर्स अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और KXIP (किंग्स इलेवन पंजाब) ने महज 14.3 ओवर में 2 विकेट खोकर 150 रन बनाकर जीत दर्ज़ कर ली. पंजाब के कैप्टिन ग्लेन मैक्सवेल ने 22 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 4 छक्के जड़े और नवाद 43 रन बनाये.

अपने कैप्टिन का साँथ देते हुए सलामी बल्लेबाज हासिम अमला ने भी 38 गेंदों का सामना किया और टीम के लिए 58 रनो का योगदान दिया. अमला ने 4 चौके और 3 छक्के लगाए. आखिरी गेंद पर मैक्सवेल ने छक्का लगा कर टीम का स्कोर 150 किया और इसी के साँथ जीत का परचम भी लहराया.  मैन ऑफ़ थे मैच अक्षर पटेल रहे.

IPL 10 live : पंजाब के सामने 149 रनों का लक्ष्य

IPL 10 : आईपीएल के आठवें मैच में RCB ने टॉस जीत कर ली पहले बल्लेबाजी

Vivo IPL 2017 से जुडी ताजा खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -