घर से भागकर अपने क्रश IPS से मिलने पहुंची लड़की लेकिन...

Dec 23 2018 02:30 PM
घर से भागकर अपने क्रश IPS से मिलने पहुंची लड़की लेकिन...

आप सभी ने सुना ही होगा कि फैंस अपने फेवरेट स्टार्स से मिलने के लिए घर से भाग जाते हैं. ऐसे में हाल ही में एक महिला अपने क्रश के लिए पंजाब से भागी. जी हाँ, इस मामले में पंजाब की रहने वाली महिला अपने क्रश सचिन अतुलकर से मिलने के लिए पंजाब से मध्यप्रदेश भागकर आई. खबरों के अनुसार 24 साल के सचिन अतुलकर एक आईपीएस ऑफिसर हैं और सोशल मीडिया पर वायरल होती सचिन अतुलकर की फोटो देखने के बाद महिला को उनका लूक और बॉडी खूब पसंद आई और वह उनका क्रश बन गया और वह उनकी दिवानी हो गई.

इसके बाद वह सचिन से मिलने के लिए इतनी उत्सुक थी की वह मध्यप्रदेश भाग आई. आप सभी को बता दे की सचिन अतुलकर उज्जैन में एसपी की पोस्ट पर तैनात हैं. वहीं बताया जा रहा है कि महिला का लक बेहद खराब था क्योंकि पुलिसकर्मी ने उसे एसपी सचिन अतुलकर से मिलने ही नहीं दिया. वहीं इससे नाराज होकर महिला ने पुलिस थाने में जमकर तोड़फोड़ की और वह जिद्द पर अड़ी थी कि ''मुझे सचिन अतुलकर से मिलना हैं'' लेकिन पुलिस वालों ने उसे मिलने ही नहीं दिया.

वहीं जब यह बातें लड़की के माता-पिता को पता चली तो वह तुरंत उज्जैन पहुंचे और बेटी को मनाने लगे की घर वापस चले लेकिन बेटी घर वापस नहीं जाना चाहती हैं. अब इस मामले में क्या होना है यह जानकारी नहीं है.

कमरे में बुआ ने भतीजे को बुलाया ब्लाउज के हुक लगाने लेकिन वह छूने लगा निजी अंग और...

गेस्ट हाउस में चलता था जिस्मफरोशी का धंधा, एक दिन पहुंचे कुछ लोग और फिर...

कोचिंग सेंटर के बाहर खड़े छात्रों को अंदर से आ रही थी उह-आह की आवाजें, नीचे झांककर देखा तो...