बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची 2 महिलाऐं, उलझन में पड़ी पुलिस
बच्ची को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंची 2 महिलाऐं, उलझन में पड़ी पुलिस
Share:

चंडीगढ़: देश भर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच पंजाब में अमृतसर पुलिस के समक्ष ऐसा केस सामने आया है, जिसे लेकर बड़ी असमंजस है। बच्ची एक है, मगर दो महिलाओं में इस बच्ची को लेकर ​छीनने की होड़ मची हुई है। हालांकि इनमें से एक औरत ने इस ​बच्ची को जन्म दिया है, तो वहीं दूसरी औरत ने जन्म के पश्चात् उसे पाला है। दोनों ही महिलाएं इस बच्ची को एक दूसरे को देने के लिए तैयार नहीं हैं। वहीं पुलिस दोनों को समझाकर निर्णय कराने की कोशिश कर रही है।

वही अमृतसर में एक बच्ची की दो मां सामने आने के पश्चात् पुलिस भी उलझन में पड़ गई है कि आखिरकार क्या निर्णय किया जाए। कहा गया है इस बच्ची को जन्म देने वाली मां का नाम बेबी है। पुलिस ने कहा कि बेबी के दो लड़कियां पहले से ही थीं, मगर जब उसकी तीसरी बेटी हुई, तो पड़ोस में ही रहने वाली तानिया ने इस बच्ची को बगैर किसी कार्रवाई के कुछ दिन के लिए गोद ले लिया।

वही अब बेबी अपनी बच्ची को तानिया से दोबारा मांग रही है। तानिया ने बताया कि उसने बच्ची को एक माह अपने पास रखा। बच्ची से उसे लगाव हो गया है। अब वह बच्ची को उसे नहीं देना चाहती है। हालांकि बेबी ने बताया कि तानिया बच्ची को वापस करने के लिए 35 हजार रुपये मांग रही है। बेबी ने पुलिस को कहा कि तीसरे बेटी के जन्म के पश्चात् तानिया का पति कर्ण बच्ची को गोद लेने के लिए उसके घर चक्कर लगाता रहा, कि उसका छोटा परिवार है। वह उस बच्ची को कुछ वक़्त के लिए देखभाल करने के लिए मांग रहा था। बेबी ने बच्ची यह सोचकर दे दी कि उसके समीप पहले से ही दो बच्ची हैं, जो छोटी हैं। बेबी ने कहा कि बच्ची को देने के 10 दिन पश्चात् जब वह उनके घर पहुंची, तो इस परिवार ने उन्हें बेटी से मिलने से इंकार कर दिया, इतना ही नहीं अब ये लोग उसकी बच्ची भी नहीं दे रहे हैं।

मध्य प्रदेश में भारी बारिश ने बढ़ाया ख़तरा, 1250 गांव हुए प्रभावित

पूर्व एथलीट ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- आज प्रधानमंत्री करते हैं खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई हमारे...

2020 में दो पुलिस स्टेशनों पर हमले के मामले में हुई कड़ी कार्रवाई, NIA ने 7 जगहों पर की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -