स्टूडेंट के लिए जारी हुआ अजीब फरमान, बिना बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के एंट्री नहीं, फिर..
स्टूडेंट के लिए जारी हुआ अजीब फरमान, बिना बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के एंट्री नहीं, फिर..
Share:

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के सीयू मैनेजमेंट का एक लैटर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बंटोरने में जुटा हुआ है. सुर्खियों में आए इस लैटर की कहानी बड़ी ही दिलचस्प बताई जा रही है. दरअसल इस लैटर में लिखा गया है कि 13 अगस्त के बाद यूनिवर्सिटी में बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ ही आना आवश्यक होगा. अगर कोई इस नियम को नहीं मानता है तो उसके खिलाफ न सिर्फ कार्रवाई की जाएगी, बल्कि उस पर जुर्माना भी लगाया जा सकता है. 

बोल्ड और देसी लुक पाने के लिए अपनाए श्रद्धा कपूर का यह स्टाइल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस लैटर की जानकारी जब यूनिवर्सिटी प्रशासन को लगी तो उन्होंने की इसकी जांच की और तब पता चला कि यह लैटर फर्जी है. यूनिवर्सिटी के ही एक छात्र ने फर्जी लैटर टाइप कर सोशल मीडिया पर वायरल किया था. जहां मैनेजमेंट ने छात्र का पता चलते ही उसे कॉलेज से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर स्टूडेंट वेलफेयर अरविंदर सिंह कंग के नाम पर सीयू के लेटर हेड पर एक छात्र ने फर्जी लैटर सोशल मीडिया पर डाला था. लैटर में लिखा था कि 13 अगस्त के बाद कैंपस में हर छात्र का बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ आना ही अनिवार्य होगा. साथ ही लिखा था कि अगर 13 अगस्त के बाद कोई छात्र बिना बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और 1 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया जाएगा. 

राखी पर स्टाइलिश दिखने के लिए फाॅलो करें यह फैशन स्टाईल

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लैटर में आगे लिखा था कि सभी छात्रों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक छात्र को एक ही गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड रखने की इजाजत है. सोशल मीडिया पर लेटर के वायरल होने के बाद छात्रों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया था. इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी प्रशासन को इसकी जानकारी दी. छात्रों से जानकारी मिलने के बाद तुरंत एक्शन में आए प्रशासन ने इसकी जानकारी जुटाई और छात्रों को बाहर निकाल दिया.

यह भी पढ़ें...

 

LUX को पछाड़ कर यह बना हिंदुस्तान का नंबर 1 साबुन/सोप

अगर आप अकेले रहते है तो आप में है ये खूबियां, इन बातों का रखें ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -