पंजाब: गुरुद्वारे में दाखिल हुए संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा
पंजाब: गुरुद्वारे में दाखिल हुए संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा
Share:

मोगा.  पंजाब के मोगा में गुरुद्वारा साहिब में दाखिल हुए एक संदिग्ध व्यक्ति को वहां के लोगो ने अपने काबू में कर लिया. पंजाब में पहले से ही श्री गुरु ग्रथ साहिब के बेअदबी को लेकर वहां पर कोहराम मचा हुआ है. जिसके बाद से ही पंजाब जिले के हर प्रान्त के गुरुद्वारों में स्थानीय लोगो के द्वारा विशेष निगरानी रखी जा रही है. पुलिस ने भी इसके बाद गुरुघरो में अपनी सुरक्षा व्यवस्था को और मजबूत कर दिया है.

गुरुद्वारों में वहां की सुरक्षा  के लिए सिख संगतों व ग्रंथी सिंहो ने अपनी और से देखरेख शुरू कर दी है. खबर है की पंजाब के मोगा जिले के गांव चूहड़चक्क के गुरुद्वारा साहिब में दाखिल होने वाले संदिग्ध व्यक्ति को गांव के लोगो ने अपनी गिरफ्त में लेकर उसे पुलिस को सौंप दिया है. गांव चूहड़चक्क के गुरुद्वारा साहिब में सिंह सभा का ग्रंथी जिसका नाम बलविंदर सिंह है. 

जब वह सुबह के चार बजे के आसपास गुरुद्वारे में श्री गुरु ग्रंथ साहिब का प्रकाश करने लगा तो अचानक उसकी नजर गुरुद्वारा साहिब में नंगे सिर दाखिल हो रहे एक व्यक्ति पर पड़ी. जिसके बाद ग्रंथी बलविंद्र सिंह ने गांव के ही एक युवक के साथ मिलकर इसे पकड़ लिया व उसे पुलिस को सौंप दिया.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -