पंजाब: 5 किलो हेरोइन और 12 लाख कैश के साथ तस्कर गिरफ्तार
पंजाब: 5 किलो हेरोइन और 12 लाख कैश के साथ तस्कर गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के अमृतसर में पुलिस की काउंटर-इंटेलिजेंस विंग ने रविवार को बड़ा एक्शन लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, टीम ने नशीले पदार्थों की तस्करी के एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया. इसके साथ ही उसके पास से पुलिस ने 5 किलो हेरोइन और 12.15 लाख रुपये बरामद किए हैं. DGP गौरव यादव ने बताया है कि नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोपी की शिनाख्त रशपाल सिंह उर्फ पाला के रूप में की गई है. 

DGP ने बताया है कि हमें खुफिया सूत्रों से खबर मिली थी. इसके आधार पर पुलिस की काउन्टर इंटेलिजेंस विंग ने अमृतसर के लोपोके गांव के पास एक खास अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने तस्करी के आरोपी को अरेस्ट कर लिया. DGP के अनुसार, पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि आरोपी नशे की खेप पहुंचाने जा रहा था. उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच से पता लगा है कि नशे की यह खेप पाकिस्तान के तस्करों द्वारा ड्रोन के जरिए भेजी गई थी.

AIG सीआई अमृतसर अमरजीत सिंह बाजवा ने बताया है कि आरोपी रशपाल उर्फ पाला नशीले पदार्थों की तस्करी करता था. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है. साथ ही ये पता लगाया जा रहा है कि आरोपी ने किससे नशे की खेप ली थी और इसकी कहां सप्लाई की जानी थी.

उपचार के दौरान चोरी हुई महिला की दोनों किडनी...मासूमों को माँ के पास छोड़ भागा पति

दिल्ली: घर में घुसकर वृद्ध महिला की हत्या, लूट और क़त्ल का केस दर्ज

शहर में आपत्तिजनक नारे लगाने वाले लोगो को पुलिस ने धरदबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -