मीटर चेक करने गए बिजली विभाग के कर्मचारियों को आक्रोशित किसानों ने बनाया बंधक
मीटर चेक करने गए बिजली विभाग के कर्मचारियों को आक्रोशित किसानों ने बनाया बंधक
Share:

संगरूर: पंजाब के संगरूर जिले में बिजली मीटरों की चेकिंग करने आई विभाग की टीम के तीन कर्मचारियों को किसान यूनियन ने बंधक बना लिया, जिसके बाद कर्मचारियों को छुड़ाने के लिए भवानीगढ़ पुलिस को पूरे लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंचना पड़ा और इसके बाद जाकर बंधक बनाए गए कर्मचारियों को किसान यूनियन की जद से छुड़ाया जा सका।

यह घटना संगरूर जिले के अंतर्गत आने वाले नागरा गांव की है, जहां गांव के लोगों और किसान यूनियन की तरफ से बिजली विभाग के 3 कर्मचारियों को बंदी बना लिया गया, जिसमें बिजली विभाग के 1 एसडीओ और 2 जेई शामिल है। बिजली विभाग की एक टीम गांव में लगे बिजली के मीटर को चेक करने के लिए आई थी, जिसमें बिजली विभाग के उच्च अधिकारी एक्सईएन, एसडीओ, जेई और अन्य कर्मचारी शामिल थे। 

गांव के लोगों के मुताबिक छह लोग शाम 5:00 बजे गांव में आए और लोगों के घरों के बाहर लगे बिजली के मीटरों की चेकिंग करने लगे, इसी बीच कर्मचारियों ने गांव में से 2 घरों के बिजली के मीटर उखाड़ कर बिजली बंद कर दी। जिसके बाद किसान यूनियन के लोग एकत्रित हुए और उन्होंने बिजली विभाग के कर्मचारियों को घेर लिया। किसानों का कहना था कि हम इन्हें तब तक नहीं छोड़ेंगे, जब तक घरों की बिजली दोबारा शुरू नहीं की जाती, जिसके बाद पुलिस ने बीच बचाव कर बिजली कर्मचारियों को छुड़वाया।

लगातार तीसरे दिन बढे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज क्या है रेट

किराए में 25 से 75 प्रतिशत छूट दे रहा इंडियन रेलवे, इस तरह उठा सकते हैं फायदा

सितम्बर महीने में चार दिन लगातार बंद रहेंगे बैंक, दो दिन हड़ताल पर हैं कर्मचारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -