पंजाब में माँ काली की प्रतिमा के साथ बेअदबी, श्रद्धालुओं ने आरोपी को पकड़कर पीटा
पंजाब में माँ काली की प्रतिमा के साथ बेअदबी, श्रद्धालुओं ने आरोपी को पकड़कर पीटा
Share:

अमृतसर: पंजाब के पटियाला में काली माता के मंदिर में घुसकर बेअदबी करने वाले आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है. उसका नाम 35 वर्षीय राजदीप बताया जा रहा है. वह पटियाला के नैन कलां गांव का निवासी है. यह गांव पटियाला शहर से सिर्फ 8 किलोमीटर की दूरी पर है. राजदीप पर काली माता की प्रतिमा को गले लगाने का प्रयास करने का आरोप है.
 
घटना सोमवार दोपहर 2.45 बजे की है. राजदीप मंदिर पहुंचा और काली माता की प्राचीन मूर्ति के साथ बेअदबी करने का प्रयास किया. वह अचानक मंदिर में मुख्य मूर्ति के सामने लगी ग्रिल फांदकर आसन पर चढ़ गया और काली माता की मूर्ति को छूने और गले लगाने लगा. जिसके बड़ा पुजारी ने उसे मूर्ति से अलग कर आसन से नीचे धकेल दिया. चश्मदीदों के अनुसार, आरोपी ने मंदिर में आई एक महिला को गले लगाने का भी प्रयास किया था. 

इस घटना से आक्रोशित, मंदिर कमेटी के सदस्यों और श्रद्धलुओं ने युवक को पकड़कर, बीच सड़क में उसकी पिटाई की थी. बेअदबी की इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया था. आक्रोशित हिंदू तख्त के लोगों ने श्री काली माता मंदिर के सामने रोड जाम किया था. उन्होंने कहा था कि बेअदबी करने वाले शख्स के साथ ही उन लोगों पर भी सख्त कार्रवाई करने की आवश्यकता है, जो सिक्योरिटी की व्यवस्था देख रहे थे.

किन्नर मर्डर केस का हुआ खुलासा, सच जानकर पुलिस के भी खड़े हो गए रोंगटे

केरल: RSS कार्यकर्ता की हत्या मामले में 10 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी भी धराया

फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय से बदमाशों ने की लूटपाट, बचाव में आए शख्स को उतारा मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -