पंजाब में लगातार दूसरे दिन बेअदबी पर हत्या, पुलिस के सामने भीड़ ने ले ली युवक की जान
पंजाब में लगातार दूसरे दिन बेअदबी पर हत्या, पुलिस के सामने भीड़ ने ले ली युवक की जान
Share:

कपूरथला में निजामपुर मोड़ गुरुद्वारा साहिब में निशान साहिब की बेअदबी के आरोप में पकड़े गए आरोपी युवक की भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में पीट-पीटकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के तहत उसे आज यानी रविवार सुबह ही ग्रामीणों ने बेअदबी के आरोप में पकड़ा था और इसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया। यहाँ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अपने साथ ले जाने की कोशिश की लेकिन भीड़ नहीं मानी और पुलिस से उनका टकराव हो गया। उसके बाद पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की लेकिन कुछ असर नहीं हुआ।

मिली जानकारी के तहत कपूरथला में निजामपुर मोड़ गुरुद्वारा साहिब में निशान साहिब की बेअदबी के आरोप में पकड़े गए आरोपी युवक की भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में पीट-पीटकर हत्या कर दी। जी दरअसल इस दौरान मौके पर जुटी भीड़ को लाउडस्पीकर से अपील की गई कि सब अपने हथियार लेकर अंदर आ जाएं लेकिन इसके बाद भारी भीड़ खिड़की तोड़कर उस कमरे के अंदर घुस गई, जहां आरोपी युवक को रखा गया था।

उसके बाद भीड़ ने युवक को मार डाला। बताया जा रहा है जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय कपूरथला के SSP एचपीएस खख भारी पुलिस फोर्स के साथ गेट के बाहर ही खड़े रह गए। इस घटना के बाद अब पंजाब में पुलिस की हालत को लेकर भी सवाल खड़े हो गए हैं कि उनकी मौजूदगी में इस तरह की वारदात हो गई? आप सभी को बता दें कि इसके पहले पंजाब में बीते शनिवार शाम को अमृतसर में ऐसा ही हुआ था। उस मामले के बाद लगातार दूसरे दिन रविवार सुबह कपूरथला में बेअदबी की घटना हुई।

धीरे-धीरे बढ़ रहा है 'ओमीक्रॉन' का खतरा, इस राज्य में फिर मिले 8 केस, देखें पूरी सूची

मुंबई: खाने और वाहनों पर गिरा केमिकल पाउडर, मचा हड़कंप

'डबल इंजन की सरकार फिर बिहार बंदहाल', तेजस्वी का CM नीतीश पर तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -