PWL : पंजाब ने उत्तर प्रदेश को करारी हार प्रदान की
PWL : पंजाब ने उत्तर प्रदेश को करारी हार प्रदान की
Share:

लुधियाना : प्रो रेसलिंग लीग (PWL) में बीते दिन यानि कि रविवार को पंजाब रॉयल्स ने उत्तर प्रदेश वॉरियर्स को 6-1 से करारी हार का सामना कराया। प्रो रेसलिंग लीग टूर्नामेंट में पंजाब का पहला विजय आगाज है। इससे पहले उन्हें प्रो रेसलिंग लीग के अपने पहले मुकाबले में मुंबई गरुड़ाज से 2-5 से हार का सामना करना पड़ा था।

दूसरी ओर वॉरियर्स को भी बेंगलुरू योद्धाज के खिलाफ बीते मैच में हार का समाना करना पड़ा था और इस हार के कारण वे प्रो रेसलिंग लीग (PWL) में सबसे निचले स्थान पर हैं। वॉरियर्स को लगातार दूसरे मैच में 1-6 से हार का समाना करना पड़ा है। रजनीश ने पंजाब को विजयी शुरुआत दिलाई और वॉरियर्स के लिए खेल रहे मंगोलियाई पहलवान गैंजोरिकर मांदाखुरान को 8-7 से रोमांचक मुकाबले में पराजित किया।

महिला 69 किलोग्राम भारवर्ग में पंजाब की वासिलिसा मार्जालियूक ने वॉरियर्स की एलिना स्टैडिनिक माहिनिया को 2-1 से करारी हार प्रदान की और पंजाब को 2-0 से बढ़त हासिल करा दी। पंजाब के प्रवीन राणा और उप्र के मंगोलियाई पहलवान पारुवजाव उनुर्बात के बीच खेल गया मैच 4-4 से बराबरी पर रहा। अंतिम मैच में पंजाब के मौसम खत्री ने बेहतरीन पहलवान सत्यव्रत काडियान को 5-0 से हार प्रदान करते हुए पंजाब को जीत हासिल करा दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -