पंजाब में सगे भाई-बहन ने कर ली शादी, वजह जानकर चकरा जाएगा आपका सिर
पंजाब में सगे भाई-बहन ने कर ली शादी, वजह जानकर चकरा जाएगा आपका सिर
Share:

चंडीगढ़: विश्व में भाई-बहन के रिश्ते को सबसे पवित्र माना जाता है. ऐसे में कई बार ऐसी खबरें भी सामने में आती हैं जो इस रिश्ते को शर्मसार कर देती है. ऐसी ही एक खबर आई है पंजाब से, जहां एक बहन ने अपने ही सगे भाई के साथ शादी कर ली है. इस बात की खबर जिसे भी मिली वो दंग रह गया. बताया जा रहा है कि इस लड़की ने अपने फायदे के लिए अपने भाई से ही शादी करने का निर्णय लिया है.

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

दरअसल, पंजाब की रहने वाली ये लड़की विदेश में रहना चाहती थी, किन्तु उसे किसी वजह से वीजा नहीं मिल पा रहा था. ऐसे में उसने अपनी इस समस्या को अपने भाई को बताई और इस पर उसके भाई ने उसकी सहायता का वादा किया और एक अजीबो-गरीब निर्णय लिया. उसके बाद दोनों ने शादी करने का कदम उठा लिया. इस सम्बन्ध में सबसे अजीब बात ये आ रही है कि दोनों के इस काम के लिए उनके परिवार ने भी उनका साथ दिया. लड़की को वीजा दिलवाने के लिए दोनों ने गुरुद्वारे में जाकर नकली शादी कर दी. भाई-बहन की शादी का जब आस-पड़ोस के लोगों को पता चला कि तो सबके होश उड़ गए.

सहारा ग्रुप को SC का समन, सेबी के खाते में जमा करने होंगे 9,000 करोड़

जिसके बाद किसी ने पुलिस को इस नकली शादी और फर्जी दस्तावेजों की सूचना दे दी. मामले की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर जय सिंह ने बताया है कि, "लड़की का भाई ऑस्ट्रेलिया का स्थाई निवासी है. ऐसे में भाई से शादी करने के बाद बाद लड़की भी नकली दस्तावेजों के सहारे ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो है है. दोनों ने आपस में शादी करके फर्जी डॉक्यूमेंट्स बनवाए और ऑफिस में शादी का पंजीकरण भी करवा लिया. इस मामले अब पुलिस जांच कर रही है'

खबरें और भी:-

एयर इंडिया को बेचने की कोशिश में सरकार, पर कर्ज के कारण नहीं मिल रहा खरीदार

10वीं पास के लिए नौकरी, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 107 पद है खाली

डॉलर के मुकाबले मजबूती के साथ खुला रुपया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -