गुरदासपुर SP सलविंदर सिंह की दूसरी शादी के जांच के आदेश

Jan 09 2016 10:48 AM
गुरदासपुर SP सलविंदर सिंह की दूसरी शादी के जांच के आदेश

पठानकोट : पठानकोट आतंकी हमले से शुरु हुई गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। शुक्रवार को एनआईए की टीम ने जहां उन्हें समन भेजा तो वहीं पंजाब पुलिस ने उनकी दूसरी शादी के जांच के आदेश दिए है। पुलिस महानिदेशक ने मामलें की जांच का जिम्मा पुलिस अधीक्षक धनप्रीत कौर को सौंपा है।

पंजाब के टांडा उरमुर की एक महिला करनप्रीत कौर ने दावा किया है कि अप्रैल 1994 में उसकी शादी सलविंदर सिंह से हुई थी। वो सलविंदर सिंह के साथ पोस्टिग के दौरान कई जगहों पर रही भी है। जब शादी हुई तब वो अमृतसर में सहायक उप निरीक्षक के पद पर तैनात थे। करनप्रीत ने बताया कि वो एसपी की दूसरी पत्नी है और दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई थी।

महिला ने बताया कि दोनों का एक बेटा भी है, लेकिन बाद में उन्होने उसे छोड़ दिया। महिला का कहना है कि इस संबंध में उसने थाने में केस दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नही हुई। अब महिला के आरोपों के आधार पर पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को जांच के आदेश दिए। बता दें कि सलविंदर सिंह को आतंकियों ने किडनैप कर लिया था। इसी संबंध में उनसे पूछताछ के लिए एनआईए ने समन जारी किया है।