लॉरेंस बिश्नोई का फेक एनकाउंटर कर सकती है पंजाब पुलिस.., गैंगस्टर के वकील का सनसनीखेज दावा
लॉरेंस बिश्नोई का फेक एनकाउंटर कर सकती है पंजाब पुलिस.., गैंगस्टर के वकील का सनसनीखेज दावा
Share:

अमृतसर: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने आज शुक्रवार (23 सितम्बर) को पंजाब पुलिस को लेकर एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि कल यानी शनिवार (24 सितम्बर) को जब बिश्नोई को कोर्ट में पेश किया जाएगा, तो पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई का फर्जी एनकाउंटर कर सकती है। विशाल चोपड़ा ने कहा कि अपने लोगों को ही भेजकर पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई पर हिरासत से भागने का इल्जाम लगाकर उसका एनकाउंटर कर सकती है। इस बात की पुख्ता जानकारी है।

उल्लेखनीय है कि सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को क़त्ल का मास्टरमाइंड मानते हुए गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, गायक की हत्या गत वर्ष युवा अकाली नेता विकी मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला थी।

पंजाब पुलिस ने गत माह लॉरेंस बिश्नोई गैंग के पांच बदमाशों को अरेस्ट किया था और उनके पास से 8 अवैध हथियार और 30 कारतूस बरामद किए थे। गैंग के सरगना की शिनाख्त पटियाला निवासी संदीप संधू के रूप में की गई थी। उसके खिलाफ पटियाला और फतेहगढ़ साहिब जिलों के विभिन्न थानों में FIR दर्ज है। फतेहगढ़ साहिब जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के बाद राज्य में सक्रिय इस अंतरराज्यीय गैंग का भंडाफोड़ किया था।

AAP के 5 नेताओं पर LG सक्सेना ने ठोंका मानहानि का मुकदमा, झूठे आरोप लगाने का मामला

कोलकाता में वैटिकन सिटी की तर्ज पर बनाया गया माँ दुर्गा का पंडाल, जमकर तारीफ कर रहे लोग

सीएम योगी ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, जिलाधिकारियों को दिए अहम निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -