लॉकडाउन : साइरन बजाते हुए निकल रहा था विधायक का भाई, पुलिस ने किया ये हाल

सोमवार को तलवंडी साबो से आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर की गाड़ी का पुलिस ने चालान काट दिया. जिस समय पुलिस ने चालान काटा उस समय खुद विधायक गाड़ी में नहीं थी, उनका भाई उदयवीर सिंह गाड़ी को लेकर बाजार में गया था.

सीएम पलानीस्वामी का आज है जन्मदिन, पीएम मोदी ने ऐसे दी बधाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि तलवंडी साबो के सिविल अस्पताल समीप पुलिस नाके पर तैनात एएसआई बलवंत सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए कर्फ्यू को लेकर सोमवार को सुबह जब वो अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ डयूटी दे रहा थे तभी हूटर बजाते आ रही एक इनोवा गाड़ी को रोका. 

खंडवा में 20 नए कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप, मरीजों की संख्या हुई 79

अपने बयान में उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने चालक से पूछताछ की तो उसने गाड़ी विधायक बलजिंदर कौर की होने और खुद को विधायक का भाई बताया. एएसआई ने बताया कि जब उससे गाड़ी के कागजात मांगे गए तो पूरे नहीं थे. इस पर पुलिस ने हूटर बजाने, गाड़ी के कागजात पूरे ना होने और सीट बेल्ट का चालान काट कर चालक के ड्राइविंग लाइसेंस को कब्जे में ले लिया. साथ ही, बताया गया एएसआई बलवंत सिंह की ओर से जब विधायक बलजिंदर कौर की गाड़ी का चालान काटा जा रहा था तो एएसआई के मोबाइल पर लगातार घंटी बजने लगी. एएसआई ने किसी की भी परवाह न करते हुए विधायक की गाड़ी का चालान काटकर विधायक के भाई को पकड़ा दिया.

असम में अफ्रीकन स्वाइन फ्लू का कहर, 13 हज़ार सूअरों की मौत

​बिल्कुल भी हाथ धोना न भूलें, आंखों से कोरोना वायरस कर सकता है संक्रमित

क्या अब हर्ड इम्युनिटी के बल पर होगा कोरोना वायरस का सामना ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -