पंजाब को दहलाने की साजिश नाकाम, प्रतिबंधित खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के दो सदस्य गिरफ्तार
पंजाब को दहलाने की साजिश नाकाम, प्रतिबंधित खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के दो सदस्य गिरफ्तार
Share:

अमृतसर: पंजाब पुलिस ने होशियारपुर जिले में प्रतिबंधित संगठन खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (KZF) के दो कैडर को अरेस्ट कर उसके आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। पंजाब के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने कहा कि गिरफ्तार कैडर की शिनाख्त माखन सिंह गिल उर्फ अमली और देविंदर सिंह उर्फ हैप्पी के रूप में की गई है। दोनों होशियारपुर के नूरपुर जत्तन गांव के निवासी हैं।

DGP दिनकर गुप्ता ने कहा कि पुलिस को उनके कब्जे से आधुनिक हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है। जिनमें दो एमपी5 सब-मशीन गन और एक 9एमएम पिस्तौल के साथ एक सफेद रंग की कार, चार मोबाइल फोन और एक इंटरनेट डोंगल आदि बरामद हुए हैं। DGP ने बताया कि कुछ खालिस्तान समर्थक तत्वों की खतरनाक साजिश के बारे में इनपुट मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सूबे में बड़े स्तर पर छापेमारी की। सुरक्षा बलों ने पूर्व में गिरफ्तार किए गए अनेक आतंकी मॉड्यूल के सदस्यों की गतिविधियों पर निगाह रखी।

उन्होंने कहा है कि, ‘‘यह सफलता पिछले कुछ दिनों में चलाए गए अभियान और इन समन्वित प्रयासों का नतीजा है।’’ DGP ने कहा कि माखन ने शुरुआती पूछताछ में खुलासा किया कि वे दोनों कनाडा के रहने वाले हरप्रीत सिंह के साथ संपर्क में थे जिसने उन दोनों को राज्य में हत्याओं को अंजाम देने के लिए आतंकी मॉड्यूल खड़ा करने के लिए भड़काया था।

मिथुना को एक भारतीय व्हिस्की ब्रांड के रूप में अगले साल किया जाएगा सम्मानित

आरामदायक कपड़ो और फुटवियर की बढ़ी मांग

दिल्ली-NCR में सस्ती हुई CNG और घरेलु गैस, जानिए क्या है कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -