कोरोना काल में नियमों का उल्लंघन कर हो रही थी फिल्म शूटिंग, अभिनेता जिमी शेरगिल गिरफ्तार

लुधियाना: कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप में कलाकार जिमी शेरगिल को बुधवार को पंजाब के लुधियाना में अरेस्ट किया गया है। इससे पहले मंगलवार को फिल्म की शूटिंग करने के आरोप में उनका चालान काटा गया था। आरोप है कि एक्टर जिम्मी शेरगिल की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ अन्य कोरोना नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया।

लुधियाना के आर्य स्कूल में एक-एक कर कई चार पहिया वाहन भीतर घुस गए। अंदर का दृश्य देखाकर, पता चला कि किसी पंजाबी फिल्म की शूटिंग चल रही है। एक्टर जिम्मी शेरगिल पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए आने वाले थे। बता दें कि आर्य स्कूल को सेशन कोर्ट लुधियाना का रूप दिया गया है। जब पुलिस को इस बात की भनक लगी, तो एसीपी वरियाम सिंह पुलिस पार्टी के साथ वहां पहुंच गए। उन्होंने शूटिंग बंद करवा दी। फिल्म के निर्देशक ने उन्हें मंजूरी के कागजात दिखाए। इसके बाद उन्होंने वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले डायरेक्टर सहित दो लोगों के दो-दो हजार के चालान कर दिए।

एसीपी वरियाम सिंह का कहना है कि उनके पास शूटिंग की अनुमति थी। लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले दो लोगों के चालान किए गए हैं। आर्य स्कूल में काफी रूम है, प्रत्येक कमरे में पांच से छह लोग थे। शूटिंग समय पर खत्म कर दी गई थी। 

शाहरुख खान को लेकर कंगना रनौत ने कही ऐसी बात की फूट पड़ा फैंस का गुस्सा, बोले- क्या आपको खुद की...

कंगना ने अमेरिका सरकार पर साधा निशाना, कहा- 11 महीने पुरानी तस्वीरें शेयर कर फैला

सोनू सूद ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, अब कोई भी करवा सकता है कोरोना टेस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -