पुलिस ने सुलझाई 8 वर्षीय बच्चे की मौत की गुत्थी, चर्च के पादरी समेत तीन गिरफ्तार
पुलिस ने सुलझाई 8 वर्षीय बच्चे की मौत की गुत्थी, चर्च के पादरी समेत तीन गिरफ्तार
Share:

गुरदासपुर: पंजाब के डेरा बाबा नानक में हुई 8 वर्ष के बच्चे की मौत की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस केस में एक चर्च के पादरी सहित 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। बता दें कि डेरा बाबा नानक के गांव सिंघपुरा में 4 दिसंबर को 8 साल के बच्चे की लाश गांव के ही सरकारी स्कूल से बरामद हुई थी। रविवार को पुलिस ने इस मामले को ट्रेस करने का दावा किया है, जिसमें 3 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार किया है। इसमें चर्च का पादरी भी शामिल है।

तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धारओं के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ने बताया है कि 4 दिसंबर को डेरा बाबा नानक के गांव सिंघपुरा के सरकारी स्कूल में एक 8 वर्षीय बच्चे का शव मिला था। एक हफ़्ते की जांच के बाद पता चला की गांव की ही निवासी सरबजीत नामक महिला का 15 साल का नाबालिक बेटा मृतक बच्चे के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। इसी बीच उसकी मां ने उसे देख लिया और बदनामी से डर से लड़के की मां सरबजीत ने मृतक का गला घोंट कर उसे मार दिया और 2 दिन तक मृतक की लाश को अपने घर मे छुपा कर रखा।

जब गांव में पुलिस की हलचल तेज हुई, तो गांव के ही एक चर्च के पादरी विजय कुमार के साथ मिलकर मृतक बच्चे की लाश को सरकारी स्कूल में फेंक दिया। पुलिस ने तीनों दोषियों को हिरासत में लेकर आगे की करवाई आरंभ कर दी है। 

बिहार: मॉनिंग वॉक पर निकले राजद नेता को बदमाशों ने मारी गोली

कुंवारे लड़के से दो बच्चों की माँ को हुआ प्यार, पति को छोड़ प्रेमी के साथ हुई फरार

खुद को आर्मी अफसर बताकर करते थे ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -