पंजाब : कोरोना से 6 लोगों ने गवाई जान, खतरनाक स्तर पर पहुंचा संक्रमण का आंकड़ा
पंजाब : कोरोना से 6 लोगों ने गवाई जान, खतरनाक स्तर पर पहुंचा संक्रमण का आंकड़ा
Share:

मंगलवार को पंजाब में कोरोना वायरस ने 6 और लोगों की जान ले ली. इसके साथ ही राज्य में इस महामारी से मरने वालों की संख्या 144 हो गई है. मंगलवार को राज्य में कोरोना के 150 नए पॉजिटिव मामले भी सामने आए हैं, जिससे कोरोना पीड़ितों की संख्या 5568 तक पहुंच गई है. इसी दौरान, मंगलवार को 103 मरीजों को स्वस्थ होने पर घर जाने की अनुमति दे दी गई. इस तरह कोरोना को मात देने वालों की संख्या 3867 हो गई है.

थर्मल पावर प्लांट में हुआ जोरदार धमाल, मौके पर 4 से अधिक लोगों ने गवाई जान

इस मामले को लेकर विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में अब तक 3,01,830 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए हैं. इस समय राज्य के अस्पतालों में 1557 लोगों को आइसोलेशन वार्डों में रखा गया है, जिनमें से 23 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट और 4 वेंटिलेटर पर हैं. मंगलवार को जालंधर के 40, अमृतसर के 18, पटियाला के 24, मोहाली व गुरदासपुर के 4-4, पठानकोट के 3, फतेहगढ़ साहिब के 9, मानसा के 1 मरीज ठीक होकर घर लौटा.

मनोहर लाल खेलते जा रहे राजनीतिक चाल, अपने चहेते को बनाना चाहते है प्रदेश अध्यक्ष

इसके अलावा लुधियाना में मंगलवार को कोरोना के 44 नए मामले सामने आए. वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई है. लुधियाना में अब कुल कोरोना पीड़ितों की संख्या 840 तक पहुंच गई है, जबकि मृतकों की संख्या 20 हो गई है. मंगलवार को कोरोना को हराने वाले 21 लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने छुट्टी देकर घर भेज दिया है. सिविल सर्जन डॉक्टर राजेश बग्गा ने बताया कि मंगलवार को 43 मामले सामने आए है, इसमें 39 मामले लुधियाना से हैं. वही, सोमवार को गलती से एक कोरोना पीड़ित को संगरूर जिला में गिना गया था, उसे आज लुधियाना में शामिल कर लिया गया है. मंगलवार को सलेमटाबरी से 14, जमालपुर से चार, भामियां कलां से दो, चंदर नगर से एक, गांव बेरकलां से एक, दुगरी से दो, ढंडारी कलां से एक, फोकल पॉइंट से दो, बस्ती जोधेवाल से एक, सिविल लाइन से दो, बीआरएस नगर से एक, मॉडल हाउस से एक कोरोना पीड़ित मिला है. 

छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ी संक्रमितों की संख्या, सामने आए 90 से अधिक केस

बाबा रामदेव का बड़ा बयान, कहा- 'मेरे खिलाफ आतंकवादियों की तरह...'

मध्य प्रदेश में आज से शुरू हुआ 'किल कोरोना अभियान', इस ऐप का भी हुआ शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -