देवरानी को नशा देकर जेठानी ने करवाया ससुर से रेप और बना लिया MMS
देवरानी को नशा देकर जेठानी ने करवाया ससुर से रेप और बना लिया MMS
Share:

आए दिन अपराध के नए मामले सामने आते रहते हैं ऐसे में हाल ही में भी एक मामला सामने आया है जो पंजाब का है जहाँ एक नई-नवेली बहू पर ससुराल वालों ने ऐसा जुल्म ढाया है कि हर कोई परेशान हो गया. यहाँ पर एक नई-नवेली बहू को जेठानी ने दूध में नशा मिला कर पीला दिया और उसके बाद जब वह बेहोश हो गई तो उसके ससुर ने उसका रेप किया और इस दौरान जेठानी उन दोनों का वीडियो बनाती रही. आप सभी को बता दें कि आरोपित परिवार पटियाला का रहने वाला है और 11 फरवरी 2018 को पीडि़ता की रीति-रिवाजों से शादी हुई थी लेकिन ससुराल वाले दहेज से खुश नहीं थे.

शादी के कुछ सालों तक तो सबकुछ सामान्य चला, लेकिन बाद में कलह शुरू हो गई और पीडि़ता से और दहेज की मांग की जाने लगी. उसके बाद पीडि़ता ने अपने मायके वालों को बताया जिससे मनमुटाव बढऩे लगा. वहीं पति अपनी पत्नी का शारीरिक शोषण भी करने लगा था. काफी ज्यादा उत्पीडऩ बढऩे लड़की ने अपना दर्द जेठानी से सांझा किया और उसकी जेठानी ने उसे विश्वास दिलाया कि वह सबकुछ ठीक कर देगी. उसके कुछ दिन बाद रात के समय जेठानी ने पीडि़ता को दूध दिया और उसे पीने के बाद ही वह बेहोश हो गई. जब अगले दिन वह उठी तो उसका सिरदर्द कर रहा था और दोबारा विवाद के दौरान जेठानी ने पीडि़ता को एक वीडियो दिखाया. उस वीडियो में ससुर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था.

इन सबसे परेशान देवरानी ने पुलिस में शिकायत की बात कही तो जेठानी और ससुर ने उसे वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी. अब परेशान होकर पीडि़ता ने मामले की शिकायत पुलिस में दी है और उसके बाद उसका सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाया गया जिसके बाद कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवाकर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश कि जा रही है.

जब रेप ना कर सके तो झाड़ियों में खिंच कर ले गए और...

दिमागी बीमार बहन के इस अंग को देखकर जागा भाई में शैतान और फिर...

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, आरोप तय होने के बाद भी चुनाव लड़ सकेंगे राजनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -