नॉर्वे में क़ुरान शरीफ जलाने की कोशिश, पंजाब के मुस्लिम समुदाय में आक्रोश
नॉर्वे में क़ुरान शरीफ जलाने की कोशिश, पंजाब के मुस्लिम समुदाय में आक्रोश
Share:

लुधियाना: ऐतिहासिक जामा मस्जिद में नमाज-ए-जुम्मा के बाद मजलिस अहरार इस्लाम हिन्द की तरफ से मुस्लिम समुदाय ने नॉर्वे में हुई पवित्र कुरान शरीफ़ की बेअदबी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए नॉर्वे सरकार का पुतला jalaya और पवित्र क़ुरान शरीफ़ को जलाने का प्रयास करने वालों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर शाही इमाम पंजाब मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी ने कहा कि नॉर्वे की एंटी इस्लाम संस्था पवित्र क़ुरआन शरीफ़ को जलाने की कोशिश कर शायद यह समझ रही है कि वह विश्व से मुसलमानों को समाप्त कर देंगे, जबकि इस्लाम का इतिहास है जहां जहां भी क़ुरान शरीफ़ को जलाने का प्रयास किया गया है, वहां वहां इस्लाम पहले से और अधिक मजबूत हुआ है। शाही इमाम ने कहा कि पवित्र क़ुरान पाक मुसलमानों को अपनी जान से अधिक प्यारी है, क़ुरान शरीफ़ विश्व भर के इंसानों के लिए भलाई और समानता की बात करती है। 

उन्होंने कहा कि यही बात जुल्म करने वालों को अच्छी नहीं लगती, शाही इमाम मौलाना हबीब उर रहमान सानी ने कहा कि नार्वे में इस्लाम के विरोध में प्रदर्शन के दौरान पवित्र क़ुरान को जलने से बचाने वाला नौजवान उमर इल्यास आज विश्व भर के मुसलमानों का हीरो है, दुनिया का हर एक मुसलमान उमर इल्यास को सलाम करता है।

जल्द निपटा लें अपने बैंक से सम्बंधित जरूरी काम, दिसंबर महीने में 9 दिन बंद रहेंगे बैंक

सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन लाल निशान में खुला बाजार, 41 हज़ार से लुढ़ककर नीचे आया सेंसेक्स

100 रुपए किलो के पार पहुंची प्याज की कीमतें, सरकार के पास ये है एकमात्र विकल्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -