शहीदों के लिए आगे आए पंजाब के विधायक, देंगे अपना एक माह का वेतन

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा में सोमवार को पारित किए गए एक प्रस्ताव में कहा गया है कि उसके समस्त विधायकगण पुलवामा हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिवार वालों को अपना एक महीने का वेतन सौंपेगे। पंजाब विधानसभा में लाया गया यह प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित कर दिया गया है। इस आशय का प्रस्ताव कांग्रेस विधायक परमिंदर सिंह पिंकी ने सदन के सामने रखा था। 

कुलभूषण जाधव मामला: भारत का आरोप- जाधव के खिलाफ साजिश कर रहा पाक

पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकवादी हमले के बाद देश के कई प्रदेश सरकारों के अलावा विभिन्न संगठन और आम जनता भी शहीदों के परिजनों की आर्थिक मदद के लिए आगे आ रही हैं। इनमें बॉलीवुड के  मेगास्टार अमिताभ बच्चन और महाराष्ट्र स्थित प्रसिद्ध साईंबाबा मंदिर प्रबंधन ट्रस्ट का नाम भी शामिल है।

अंतर्राष्ट्रीय अदालत में चल रही कुलभूषण जाधव की सुनवाई, पाकिस्तान ने सुनाई है सजा-ए -मौत

वहीं अभियान के दौरान शहीद हुए सीएपीएफ के जवानों के परिवार की आर्थिक मदद के लिए धनराशि इकठ्ठा करने के लिए बनाए गए ऑनलाइन पोर्टल 'भारत के वीर' को पुलवामा आतंकी हमले के बाद से अभूतपूर्व तरीके से सात करोड़ रुपये की राशि प्राप्त हो चुकी है। अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी दी है। केन्द्रीय गृह मंत्रालय के ऑनलाइन पोर्टल का प्रबंधन कार्य देख रहे अफसरों ने नागरिकों से 'भारत के वीर' को छोड़ कर किसी अन्य मंच के लिए शहीद जवानों के लिए धनराशि नहीं देने का आग्रह किया है, ताकि किसी भी तरह की धोखाधड़ी से बचा जा सके।

खबरें और भी:-

अंतराष्ट्रीय बाजार में आज भी डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

सप्ताह के पहले दिन गिरावट के साथ हुई बाजार की शुरुआत

सोने में बढ़त तो चाँदी में नजर आयी स्थिरता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -